HomeBiharसीएम नीतीश पर आरसीपी सिंह का तंज, कहा - 'सरकार अंतिम सांस...

सीएम नीतीश पर आरसीपी सिंह का तंज, कहा – ‘सरकार अंतिम सांस गिन रही, किस समय…’

लाइव सिटीज, नालंदा: मोदी सरकार के नौ साल पूरा होने पर बीजेपी के द्वारा कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है. जिले के पावापुरी जल मंदिर के पास रविवार को एक सभागार में सम्मेलन का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह पहुंचे थे. इस दौरान नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि नीतीश कुमार को काम करने में मन नहीं लगता है. रोज देखते है नीतीश कुमार बाहर ही रहते हैं.

आगे उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने बीजेपी के साथ विश्वासघात किया है, आज देख लीजिए किया हाल है, पहले 127 विधायक से एनडीए की सरकार चल रही थी. इतनी मजबूत और शानदार ढंग से चल रही थी. अभी 160 का क्या हाल है. आपस में खींचतान की सरकार चल रही है. लगता है किस समय सरकार चली जाएगी, किसी को पता नहीं है. अंतिम सांस गिन रही है.

आरसीपी सिंह ने कहा कि नीतीश बाबू बराबर राजगीर आते हैं. क्या करते हैं, हम बता देते है कि जब से मुख्यमंत्री बने हैं और जितनी बार राजगीर आए हैं उसका खर्चा निकाला जाए तो कई करोड़ रुपए होगा. मलमास मेला लगने वाला है. कुछ दिन पहले भी मुख्यमंत्री आए थे. इसके लिए पूरा प्रशासनिक व्यवस्था और अधिकारी साथ रहते हैं.

वहीं, नीतीश कुमार के पलटी मारने के सवाल पर आरसीपी सिंह ने बताया कि नीतीश कुमार कहीं के नहीं रहे हैं. इस देश में दो लोग पलटी मारने वाले थे. एक नीतीश कुमार तो दूसरा शरद पवार. दोनों का हाल देख लीजिए. शरद पवार का तो खत्म ही हो गया और नीतीश कुमार का खत्म होने वाला है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments