HomeBiharरिश्तेदार को गोली मारी तो नीतीश सरकार पर बरसे आरसीपी सिंह, सुरक्षा...

रिश्तेदार को गोली मारी तो नीतीश सरकार पर बरसे आरसीपी सिंह, सुरक्षा की मांग की

लाइव सिटीज, पटना: बिहार के नालंदा जिले के सिलाव थाना क्षेत्र के धरहरा गांव में बदमाशों ने पूर्व केंद्रीय मंत्री व भाजपा नेता रामचंद्र प्रसाद सिंह के रिश्तेदार को गोली मार दी थी. रिश्तेदारी में पोता लगने वाले प्रगति उर्फ पिंटू को को घायल अवस्था में पहले नालंदा में इलाज करवाया गया, बाद में स्थिति गंभीर होते देख पटना रेफर कर दिया गया. इस घटना पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए आरसीपी सिंह ने नीतीश सरकार पर जोरदार हमला बोला है.

घटना के बारे में बताया जाता है कि बीते रविवार को प्रगति और पिंटू अपने दादा आरसीपी सिंह के कार्यक्रम में भाग लेने के लिए अस्थावा के मुस्तफापुर गांव स्थित गिरजा धाम पहुंचे थे. वहां से कार्यक्रम समाप्ति के उपरांत वे वापस बिहारशरीफ सुपर पावर ग्रिड अपने डेरा चले गए.

जहां सूचना मिली कि उनके घर पर कुछ लोग पथराव कर रहे हैं, जिसके बाद वह अपने गांव धरहरा पहुंचे जिसके बाद कुछ बदमाश उनसे कहासुनी करने लगे. इसी बीच बहसबाजी के बीच बीच किसी ने गोली मार दी. इसके बाद स्थानीय लोगों ने उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल बिहारशरीफ में भर्ती कराया , जहां उसे बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया.

आरपी सिंह का साफ तौर पर यह कहना है कि जिस तरह का बिहार में माहौल हो गया है, आए दिन हत्या किडनैपिंग, लूटमार हो रही है. ऐसे में कोई भी व्यक्ति सुरक्षित नहीं है तो सरकार की जिम्मेदारी बनती है कि वह किस तरह से सुरक्षा मुहैया कराएगी. क्योंकि हम लोग जो है वह जनप्रतिनिधि है और कभी भी कहीं भी चले जाते हैं. ऐसे में एक पुलिस बल के सहारे सुरक्षा पर्याप्त नहीं है. वहीं, बिहार के कई ऐसे मंत्री भी हैं जिन्हें जेड सुरक्षा मिली हुई है. गोली मारने वाला सलन महतो जदयू पार्टी का सक्रिय सदस्य है और  सलन महतो का अपराधिक इतिहास रहा है. इसके खिलाफ कई मामले थाने में दर्ज हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments