HomeBiharBJP नेता की गिरफ्तारी पर CM नीतीश पर भड़के रविशंकर प्रसाद, कही...

BJP नेता की गिरफ्तारी पर CM नीतीश पर भड़के रविशंकर प्रसाद, कही ये बात

लाइव सिटीज, पटना: पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने पटना में शनिवार को  प्रेस वार्ता की. इस दौरान उन्होंने कई मुद्दों को लेकर मीडिया से बातचीत की. सासाराम में बीजेपी के पूर्व विधायक की गिरफ्तारी पर नीतीश सरकार पर उन्होंने हमला बोलते हुए कहा कि एक महीने बाद गिरफ्तारी का क्या मतलब बनता है?

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हमें फंसा रहे हैं. वहीं, उन्होंने कहा कि जी कृष्णैया की नृशंस और दुर्भाग्यपूर्ण हत्या हुई है. वे लोक सेवक, आईएएस ऑफिसर और दलित थे. हम उनके परिवार की पीड़ा के साथ हैं. जब आनंद मोहन को सजा हुई तब नीतीश की सरकार थी, फिर उसी समय क्यों नहीं विरोध किया गया.

बिहार सरकार ने जी कृष्णैया की पत्नी उमा कृष्णैया और उनकी बेटियों को कोई मदद नहीं दी. आंध्र प्रदेश सरकार ने पूर्व डीएम की पत्नी को नौकरी दी, एक प्लॉट दिया, बिहार सरकार का भी कुछ फर्ज बनता था लेकिन कुछ नहीं किया गया.

उन्होंने आगे कहा कि आनंद मोहन के साथ ही 26 और लोगों को छोड़ दिया गया. इनमें से सात लोग ऐसे हैं जिनको हर हफ्ते थाने में पेश होने को कहा है. नीतीश का सुशासन कैसे चल रहा है और हम से सवाल करते हैं. जब कानून में संशोधन करके दोषियों को छोड़ना था तो कानून लाए क्यों थे? कानून लाने का आधार और समाप्त करने का क्या आधार है बताना चाहिए

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments