HomeBihar'रावण का दहन किया जाता है, चयन नहीं...', I.N.D.I.A. पर विजय सिन्हा...

‘रावण का दहन किया जाता है, चयन नहीं…’, I.N.D.I.A. पर विजय सिन्हा का तंज

लाइव सिटीज, पटना: बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने एक बार फिर से महागठबंधन के नाम Indian National Developmental Inclusive Alliance (INDIA) को लेकर एक बार फिर से तंज कसा है. इस बार विजय सिन्हा ने एक मोबाइल विक्रेता के वीडियो को आधार बनाकर ‘INDIA’ पर करारा हमला बोला है. उन्होंने एक वीडियो शेयर किया जिसमें ‘INDIA’ के नेताओं रावण के रूप में दिखाया है और अंत में मैसेज दिया है कि ‘रावण का दहन किया जाता है, चयन नहीं.’

वीडियो में एक दुकानदार अपनी मोबाइल की दुकान में दिख रहा है. वह एक महिला ग्राहक को मोबाइल दिखा रहा है. इतने में एक शख्स और पहुंचता है जिसे ‘INDIA’ का नेता दिखाई गया है. शख्स के द्वारा मोबाइल खरीदने की बात कही जाती है. दुकानदार द्वारा एक मोबाइल उस शख्स के सामने रखा जाता है जो मोबाइल लेने गया रहता है. तभी शख्स पूछता है कि इस मोबाइल में क्या फीचर है. दुकानदार इससे पहले जवाब देता तभी उसने शख्स के चेहरे की तरफ देखा.

जब दुकानदार शख्स के चेहरे की तरफ देखता है तो उसे उसके सिर के अलावा 10 सिर दिखाई देते हैं. जिन्हें रावण का रूप दिया गया. जो अन्य सिर दिखाई दिए उनमें महागठबंधन में शामिल दल के नेताओं के सिर थे. दुकानदार बोलता है कि इस फोन में फेस से लॉक अनलॉक हो जाता है लेकिन आप रहने दीजिए इसे मत खरीदिए इसे नहीं तो फोन भी कन्फ्यूज हो जाएगा. मोबाइल खरीदने गया शख्स पूछता है कैसे? जवाब में दुकानदार कहता है कि जैसे हमारे देश की 130 करोड़ जनता आपके ठगबंधन को देखकर कन्फ्यूज है कि नीति क्या है? नीयत कैसी है? और नेता कौन है?

जवाब में महागठबंधन के सभी नेताओं के सिर खुद को नेता बताने लगते हैं और एक दूसरे को डांटने लगते हैं. दुकानदार आगे कहता है कि आगर आप लोगों को सत्ता दे दी गई ना तो देश की जनता की किश्मत का ताला इस फोन के लॉक की तरह कभी खुल ही नहीं पाएगा. तो आपतो रहने ही दीजिए. अंत में वीडियो पर एक मैसेज टाइप होकर आता है रावण का दहन किया जाता है चयन नही.. नेता ना हो तो नीति नहीं चलती.. नाम बदलने से नीयत नहीं बदलती.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments