HomeBiharबिजलीकर्मी पर ताबड़तोड़ फायरिंग, बेखौफ अपराधियों ने गोली मारकर की हत्या, इलाके...

बिजलीकर्मी पर ताबड़तोड़ फायरिंग, बेखौफ अपराधियों ने गोली मारकर की हत्या, इलाके में सनसनी

लाइव सिटीज, वैशाली: बिहार में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा. अपराधियों का तांडव जारी है. आए दिन अपराधी बड़ी को अंजाम देकर फरार हो जाते है. पुलिस के नाक के नीचे अपराधी वारदात को अंजाम देते रहते है. पुलिस की आंख-आंक खुली की खुली रह जाती है. ताजा मामला वैशाली जिले से है, जहां बेखौफ अपराधियों ने एक दुकानदार की गोली मारकर हत्या कर दी है. इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. मारा गया शख्स हाजीपुर के बिजली विभाग में लाइन मैन था.

परिजनों के मुताबिक अजय कुमार तिवारी अपने घर के पास ही केदार चौक पर किराना दुकान पर बैठा हुआ था. उसी दौरान दो बाइक सवार आए और गोली मार दी. बताया जाता है कि मृतक के शरीर में 06 से अधिक गोलियां लगी हैं. घटना की जानकारी मिलते ही आक्रोशित लोगों ने हाजीपुर लालगंज मुख्य मार्ग के केदार चौक को जाम कर दिया. इस मार्ग पर करीब 3 किलोमीटर तक वाहनों की लंबी कतारें लग गईं.

 वहीं, एसपी मनीष मृतक के घर पहुंचे और परिजनों से मिलकर घटना की जानकारी ली. दुकान में लगे CCTV में अपराधियों द्वारा दुकानदार को गोली मारते हुए का फुटेज कैद हो गया. वैशाली एसपी मनीष के मुताबिक CCTV के आधार पर अपराधियों की पहचान की जा रही है. FSL की टीम भी जांच कर रही है. उन्होंने बताया कि जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments