HomeBiharबिहार के फरार IPS अधिकारी आदित्य कुमार के तीन ठिकानों पर छापेमारी,...

बिहार के फरार IPS अधिकारी आदित्य कुमार के तीन ठिकानों पर छापेमारी, बिहार व यूपी में SVU की रेड

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: गया के पूर्व एसएसपी आदित्य कुमार की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है. बिहार और उत्तर प्रदेश दोनों राज्यों में स्पेशल विजलेंस यूनिट(एसवीयू) ने छापेमारी की है. आइपीएस आदित्य कुमार के तीन ठिकानों पर छापेमारी हुई है. बिहार में पटना तो यूपी में मेरठ और गाजियाबाद के ठिकानों पर रेड की जानकारी सामने आ रही है.

आइपीएस आदित्य के खिलाफ एसवीयू ने आय से अधिक संपत्ति मामले में केस दर्ज किया है. जिसके बाद बिहार और यूपी में आदित्य कुमार के तीन ठिकानों पर छापेमारी की गयी है. बता दें कि बिहार के डीजीपी एसके सिंघल को फर्जी कॉल कराने के मामले में आदित्य कुमार आरोपित हैं और फरार चल रहे हैं.

गया के पूर्व एसएसपी रहे आदित्य कुमार पर यूपी पुलिस ने भी शिकंजा कस दिया है. यूपी पुलिस ने एक एसआइटी का गठन किया है जो आदित्य कुमार की गिरफ्तारी के लिए सक्रियता से छापेमारी कर रही है. आदित्य कुमार को कहीं से राहत मिलती नहीं दिख रही है. निचली अदालत ने भी उनकी जमानत याचिका को खारिज कर दिया है.

उधर आर्थिक अपराध इकाई ने भी आदित्य कुमार को चौतरफा घेरने की तैयारी की है और उनकी संपत्ति की कुर्की की तैयारी की जा रही है. इओयू ने भारतीय दंड संहिता की धाराएं 353, 387, 419, 430, 467, 468, 120 बी, आइटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. इन मामलों में आदित्य कुमार समेत कुल पांच नामजद हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments