HomeBiharछापेमारी करने गई उत्पाद विभाग की टीम पर हमला, ग्रामीणों ने किया...

छापेमारी करने गई उत्पाद विभाग की टीम पर हमला, ग्रामीणों ने किया पथराव

लाइव सिटीज, सीवान: बिहार के सिवान में उत्पाद विभाग की टीम पर पथराव का मामला सामने आया है. मामला मैरवा थाना क्षेत्र का है जहां गुस्साए ग्रामीणों ने थाने का घेराव किया है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बीती रात 10:00 बजे के आसपास मैरवा थाना क्षेत्र के चुप-चुपवा गांव में कुछ ग्रामीण आकर एकत्रित हुए और उत्पाद पुलिस द्वारा सीमावर्ती क्षेत्र में अवैध शराब की छापेमारी के विरोध में थाना में प्रवेश कर हंगामा करने लगे. पुलिस द्वारा इन लोगों से पूछताछ करने का प्रयास किया गया तो सभी एकत्रित होकर उग्र हो गए और थाना परिसर में पत्थर फेंकने लगे.

इस मामले में थाना के निजी कॉन्ट्रैक्ट वाहन के चालक और एक सिपाही को सामान्य चोट लगी है. इसके बाद सभी लोग गांव की ओर भाग गए. जिसके बाद से अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सदर सीवान के नेतृत्व में आसपास के थानाध्यक्ष और पुलिस बल के साथ गांव में छापेमारी की जा रही है.

घटना में शामिल लोगों की पहचान कर गिरफ्तारी का प्रयास पुलिस के द्वारा किया जा रहा है. उपद्रवियों की पहचान कर उनके विरुद्ध आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जा रही है. 

एसपी ने कहा कि थाना के निजी कॉन्ट्रैक्ट वाहन के चालक और एक सिपाही को सामान्य चोट लगी है. इसके बाद सभी लोग गांव की ओर भाग गए. जिसके बाद से अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सदर सीवान के नेतृत्व में आसपास के थानाध्यक्ष और पुलिस बल के साथ गांव में छापेमारी की जा रही है. घटना में शामिल लोगों की पहचान कर गिरफ्तारी का प्रयास पुलिस के द्वारा किया जा रहा है

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments