HomeBiharRJD MLAs के सत्तापक्ष की तरफ बैठने पर उठे सवाल : प्रह्लाद यादव...

RJD MLAs के सत्तापक्ष की तरफ बैठने पर उठे सवाल : प्रह्लाद यादव ने दिया कड़क जवाब, विधानसभा अध्यक्ष की रही ये प्रतिक्रिया

लाइव सिटीज, पटना: बिहार विधानसभा के बजट सत्र का आज चौथा दिन है। सोमवार को बजट पर चर्चा हो रही है। हालांकि, इस दौरान आरजेडी विधायक भाई वीरेन्द्र ने चेतन आनंद, नीलम देवी और प्रह्लाद यादव के सत्ता पक्ष की तरफ बैठे जाने पर सवाल खड़ा किया और कहा कि ये तीनों विधायक उधर क्यों बैठे हैं। तीनों विधायकों को इधर बैठने के लिए कहा जाए।

भाई वीरेन्द्र के इस सवाल पर प्रह्लाद यादव तुरंत खड़े हुए और कहा कि अब इधर हैं और इधर ही बैठेंगे। प्रह्लाद यादव के इस जवाब पर डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी और विजय कुमार सिन्हा ने मेज थपथपाकर समर्थन किया। हालांकि, विधानसभा अध्यक्ष इस बात को टाल गये।

वहीं, सदन की कार्यवाही शुरू होने से पहले माले विधायकों ने प्रदर्शन किया। जातीय गणना के आंकड़ों को झूठा बताना बंद करो, इलेक्टोरल बॉन्ड पर जवाब दो जैसे तख्ती लेकर प्रदर्शन किया। लेफ्ट ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया है। लेफ्ट का आरोप है कि इलेक्टोरल बॉन्ड के माध्यम से भाजपा ने अपने पूंजीपति साथियों से 6.5 हज़ार करोड़ की घूस ली है। अब SC के फैसले के बाद भाजपा को इसका हिसाब देना चाहिए।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments