HomeBiharराजभवन पहुंचे BJP विधायकों के साथ धक्का मुक्की : राज्यपाल से नीतीश सरकार...

राजभवन पहुंचे BJP विधायकों के साथ धक्का मुक्की : राज्यपाल से नीतीश सरकार को बर्खास्त करने की मांग ..

लाइव सिटीज, पटना: नीतीश सरकार के खिलाफ बीजेपी विधायक राजभवन पहुंचें हैं और राज्यपाल फागू चौहान को एक ज्ञापन सौंपा है.इस बीच राजभवन के गेट पर अंदर जाने को लेकर विधायकों के साथ धक्का मुक्का हो गई जिससे नाराज नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने कहा कि अगर पुलिस प्रशासन के लोग विधायकों के साथ धक्का मुक्का करेंगो ते यह अच्छी बात नहीं है.

इस दौरान बीजेपी के कई बड़े नेता मौजूद रहे. जिसमें विस के नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा, विप के नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी, नंद किशोर यादव सहित कई दूसरे विधायक शामिल रहे.इस दौरान नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने कहा बिहार की महागठबंधन सरकार में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है. यहां शराब पीकर अब तक सैकड़ों लोग मर चुके हैं. हर दिन पटना में हत्याएं हो रही है. लेकिन बिहार सरकार इसको लेकर गंभीर नजर नहीं आ रही है. ऐसे में अब राज्यपाल को ही इस मामले में दखल देना होगा.

आपको बता दें की आज एक बार फिर से बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा और सीएम नीतीश आमने-सामने हो गये. बड़ी मुश्किल से विजय सिन्हा को बोलने का मौका मिला. नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि मुख्यमंत्री जी….जहरीली शराब से छफरा में सैकड़ों लोग मर गये. सभी गरीब परिवार के थे. जरा जाकर वहां की हालत देखिए। आपने शराबबंदी लागू किया. आपकी नीयत सही नहीं है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments