HomeBiharगरिमा विहीन हो गए हैं प्रधानमंत्री', RJD सांसद ने 'मुजरा' वाले बयान...

गरिमा विहीन हो गए हैं प्रधानमंत्री’, RJD सांसद ने ‘मुजरा’ वाले बयान को लेकर PM मोदी को घेरा

लाइव सिटीज, पटना: विक्रम में आयोजित चुनावी सभा में पीएम के बयान को लेकर सियासत शुरू हो गयी है. पीएम के बयान के बाद आरजेडी के राज्यसभा सांसद मनोज झा ने पीएम मोदीपर बड़ा हमला किया है. मनोज झा ने कहा कि पीएम मोदी गरिमा विहीन हो गये हैं और विरोधियों को गीदड़भभकी दे रहे हैं. मनोज झा ने प्रधानमंत्री पर लोगों को मुद्दों से भटकाने और गलत बयानबाजी का भी आरोप लगाया है.

मनोज झा ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी लगातार तेजस्वी यादव को जेल भेजने की धमकी दे रहे हैं.क्या कानून पर नियंत्रण आप रख रहे हैं ? प्रधानमंत्री जी आपको तेजस्वी से क्या परेशानी है ? तेजस्वी से बेहतर करने का दावा आपको करना चाहिए. मुजरा जैसे शब्द का इस्तेमाल हुआ. ये गीदड़भभकी नहीं चलेगी. मामला बहुत आगे जा चुका है.

आरजेडी सांसद मनोज झा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर गलत बयान बाजी करने का भी आरोप लगाया और कहा कि “प्रधानमंत्री नौकरी के बदले जमीन की बात जो कहते हैं वह गलत कहते हैं. इस मामले में सीबीआई की क्लोजर रिपोर्ट है. उसमें साफ लिखा हुआ है इस मामले में. ऐसे में प्रधानमंत्री झूठ बोल रहे हैं.

मनोज झा ने कहा कि केंद्र की सरकार ने पहले सरकारी नौकरी खत्म कर दी.क्या ये आरक्षण खत्म करना नहीं ? आरक्षण का दायरा बिहार में बढ़ा लेकिन उसे नौवीं अनुसूची मे नहीं डाला गया. जातीय गणना आपने क्यों नहीं की ? PM कहते हैं वो दैवीय रास्ते से आए हैं.बायोलॉजिकल रास्ते से वो नहीं आए. जो दैवीय रास्ते से आया है वो मुजरा जैसे शब्दों का इस्तेमाल कर रहा है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments