HomeBiharप्रशांत किशोर की 2025 विधानसभा चुनाव पर बड़ी भविष्यवाणी, लालू-नीतीश, भाजपा पर...

प्रशांत किशोर की 2025 विधानसभा चुनाव पर बड़ी भविष्यवाणी, लालू-नीतीश, भाजपा पर कही यह बात

लाइव सिटीज, पटना: जन सुराज पदयात्रा के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने 2025 में होने वाले बिहार विधानसभा चुनाव पर बड़ी भविष्यवाणी की है। जेडीयू, आरजेडी और भाजपा पर तंज कसते हुए प्रशांत किशोर ने कहा कि बिहार की जनता इनसे त्रस्त और व्याकुल है और विकल्प की तलाश कर रही है।

उन्होंने दावा किया है कि लालू, नीतीश के साथ भाजपा के गठबंधन का भी अंत होना निश्चित है क्योंकि लोग इन सबसे उब चुके हैं। पीके ने कहा है कि लोगों में छटपटाहट बहुत ज्यादा है और बिहार की जनता एक ऐ अगला लेख विकल्प खोज रही है जिससे वे ठगे न जाएं। उन्होंने यह भ कहा कि बिहार के लोग पिछले 35-40 सालों की राजनीति से बिहार परेशान हो चुके हैं।

प्रशांत किशोर ने कहा कि यह भ्रम फैलाया जा रहा है कि बिहार में जातिवाद कभी खत्म नहीं होगा। दावा किया कि 16 महीनों से बिहार में पैदल चल रहे हैं, 4500 गांवों में गए हैं। हर जाति विशेष के गांवों में गए हैं। कोई भी ऐसा व्यक्ति नहीं मिला जो ये कह रहा है कि सरकार बहुत बढ़िया चल रही है, इसका विरोध क्यों कर रहे हैं। यह बात जरूर है कि जो व्यक्ति परिवर्तन चाहता है वह हमारे साथ खड़ा नहीं हो रहा है। लेकिन परिवर्तन चाहने वालों की संख्या आज के समय में विधानसभा चुनाव में देखने को मिलेगा।

जन सुराज पदयात्रा के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने बुधवार को जिले के खोदावंदपुर प्रखंड के 9 गांवों में पदयात्रा की। इस दौरान दौलतपुर के राजकीय मध्य विद्यालय में स्थानीय लोगों के साथ चर्चा की। उसके बाद दौलतपुर के बजरंग बली मंदिर से होते हुए तेतराही बाड़ा के राधा कृष्ण मंदिर में स्थानीय लोगों के साथ संवाद किया। फिर तारा बरियारपुर बरियारपुर पश्चिमी के आंगनबाड़ी सेंटर से होते हुए बरियारपुर पूर्वी से होते हुए खोदवांदपुर ब्लॉक ऑफिस प्ले ग्राउंड पहुंचे, यहीं रात्रि विश्राम किया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments