HomeBiharनीतीश के करीबी मंत्री के बयान पर सियासत तेज, विजय चौधरी ने कहा-JDU...

नीतीश के करीबी मंत्री के बयान पर सियासत तेज, विजय चौधरी ने कहा-JDU का RJD से गठबंधन, जल्द हो सीटों का बंटवारा, नहीं तो….

लाइव सिटीज, पटना: आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार में सियासी हलचल तेज हो गयी है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के करीबी मंत्री विजय चौधरी के एक बयान ने बिहार का सियासी पारा हाई कर दिया है। मंत्री विजय चौधरी ने आगामी लोकसभा चुनाव में अपनी सीटिंग सीट नहीं छोड़ने पर कहा कि जेडीयू कोई भी फैसला अचानक नहीं लेती है। साथ ही कोई भी बात बगैर किसी मतलब के नहीं बोलती है।

मंत्री विजय चौधरी ने कहा कि जेडीयू शुरू से ये कहते आयी है कि जल्द से जल्द सीट शेयरिंग पर बात होनी चाहिए लेकिन इसमें देर हो रही है। इसके साथ ही बिहार के वित्त मंत्री विजय चौधरी ने कहा कि साल 2019 में हमारे 17 उम्मीदवारों ने चुनाव लड़ा था और 16 सीट पर जीत हुई थी तो हम लोग कोई गलत बात नहीं बोल रहे हैं।

विजय चौधरी ने कहा कि गठबंधन के बीच तभी तालमेल सही से रहता है, जब सीटों का बंटवारा सही से हो जाए। हमारी पार्टी जेडीयू का गठबंधन RJD से है और आरजेडी का कांग्रेस और वामपंथी पार्टियों से है। विजय चौधरी ने स्पष्ट कहा कि अगर सीटों का बंटवारा शीघ्र नहीं हुआ तो I.N.D.I.A गठबंधन को नुकसान होगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments