HomeBiharबाबा बागेश्वर के आगमन को लेकर सियासत तेज..आरजेडी कर रही विरोध...तो बीजेपी...

बाबा बागेश्वर के आगमन को लेकर सियासत तेज..आरजेडी कर रही विरोध…तो बीजेपी ने पोस्टर लगाकर किया समर्थन

लाइव सिटीज, पटना: बागेश्वर महाराज धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री 13 मई को बिहार आने वाले हैं. पटना में 13 से 17 मई तक उनकी कथा होनी है. लेकिन उनके आगमन के पहले ही बिहार में महाभारत छिड़ गया है. राज्य में छपरा सीवान से लेकर चंपारण तक पूरा मगध क्षेत्र बागेश्वर महाराज के पक्ष और विपक्ष में बंटा नजर आ रहा है.

राजद के नेता जहां इसका विरोध कर रहे हैं. वहीं बीजेपी के नेता खुलकर बाबा का समर्थन कर रहे हैं. बीजेपी के अल्पसंख्यक मोर्चा ने पोस्टर लगाकर बाबा बागेश्वर का समर्थन किया है. पोस्टर में लिखा है कि विपक्षियों में मची है खलबली, आ रहे है बजरंगबली.. समर्थन में खड़ा है नवाब अली.. वहीं एक पोस्टर में लिखा है बागेश्वर सरकार का विरोध करने वालों को पागलखाने और पाकिस्तान चले जाना चाहिए.

स्लोगन लिखकर बीजेपी के अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश मंत्री नवाब अली ने बाबा बागेश्वर का समर्थन किया है और कहा है कि बाबा का जिस तरह से राजद के नेता विरोध कर रहे हैं, यह सनातन धर्म का विरोध है. जनता ऐसे लोगों को जवाब देगी. दूसरी तरफ बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने एक पोस्टर लगाकर बाबा के विरोधियों को पागलखाना या पाकिस्तान जाने की सलाह तक दे डाली है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments