HomeBiharमुख्यमंत्री के लिए हेलीकॉप्टर की खरीद पर सियासत गर्म, BJP सांसद सुशील...

मुख्यमंत्री के लिए हेलीकॉप्टर की खरीद पर सियासत गर्म, BJP सांसद सुशील मोदी ने पूछा- उत्तराधिकारी के लिए होगी खरीद?

लाइव सिटीज, पटना: बिहार सरकार लंबे अरसे बाद अब नया 12 सीटर जेट इंजन विमान और 10 सीटर एक हेलीकॉप्टर खरीदने जा रही है. बीते मंगलवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अध्यक्षता में हुई कैबिनेट बैठक में इसकी मंजूरी दी गयी. इसके लिए समिति का गठन किया जाएगा जो तीन महीने में अपनी रिपोर्ट देगी और उसी आधार पर इसकी खरीद होगी. वहीं विमान खरीद की मंजूरी के बाद अब सूबे की सियासत गरमा गयी है. भाजपा ने सरकार पर निशाना साधा है.

पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं सांसद सुशील मोदी ने कहा कि 250 करोड़ का 12-सीटर जेट प्लेन और 100 करोड़ का 10 सीटर हेलीकॉप्टर खरीदने का सरकार का फैसला बिहार जैसे गरीब राज्य की जनता के पैसे का खुला दुरुपयोग है. इसका जनता की सेवा से कोई लेना-देना नहीं है.

सुशील मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार विपक्षी एकता के लिए देशभर में दौरा करने और प्रधानमंत्री बनने का सपना पूरा करने के लिए बिहार के खजाने पर 350 करोड़ से अधिक का बोझ जा रहे हैं. सुशील मोदी ने सवालिया लहजे में कहा कि जब नीतीश कुमार ने अपने 15 साल के शासनकाल में अब तक कोई विमान हेलीकॉप्टर नहीं खरीदा, तब क्या वे अपने उत्तराधिकारी के लिए यह खरीद करवाना चाहते हैं?

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments