HomeBiharममता बनर्जी के आरोप पर सियासत गरमाई, जानें जीतन राम मांझी ने...

ममता बनर्जी के आरोप पर सियासत गरमाई, जानें जीतन राम मांझी ने क्या कहा

लाइव सिटीज, पटना: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी नीति आयोग की बैठक से बीच में ही उठकर चली गईं. इसके बाद उन्होंने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाया है. वहीं, इस प्रकरण पर केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी ने कहा कि ऐसी कोई बात नहीं थी. सबको 5 मिनट का समय मिला था, उन्हें जब 5 मिनट हो गए तो उन्हें चेतावनी दी गई कि उनका समय समाप्त हो गया है. इस पर वे यह कहते हुए बैठक से चली गईं कि ‘पक्षपात किया जा रहा है, उन्हें कम समय दिया गया और दूसरों को अधिक समय दिया गया तथा नीति आयोग राजनीति से प्रेरित है

बता दें कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आरोप लगाया कि राष्ट्रीय राजधानी में आयोजित नीति आयोग की बैठक में उनका माइक बंद कर दिया गया, ताकि वह बोल ना सकें. उन्होंने कहा कि उन्हें सिर्फ पांच मिनट बोलने दिया गया. इसके बाद उनका माइक बंद कर दिया गया. इसकी वजह से उन्होंने बैठक का बहिष्कार किया. उन्हें लंच के बाद बोलने का मौका दिया जाना था, लेकिन पश्चिम बंगाल सरकार के अनुरोध के बाद उन्हें लंच से पहले ही सातवें नंबर पर बोलने का मौका दिया गया, क्योंकि उन्हें किसी कार्यक्रम के लिए जाना था.

वहीं, दिल्ली में शनिवार को हुई नीति आयोग की बैठक में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार नहीं गए. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में हुई इस बैठक में ‘इंडिया’ गठबंधन के कई मुख्यमंत्री भी शामिल नहीं हुए.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments