HomeBihar2000 रुपये के बंद होने पर राजनीतिक बयानबाजी शुरू, जानें जगदानंद सिंह...

2000 रुपये के बंद होने पर राजनीतिक बयानबाजी शुरू, जानें जगदानंद सिंह ने क्या कहा

लाइव सिटीज, पटना: दो हजार के नोट पर आरबीआई (RBI) के फैसले पर आरजेडी (RJD) के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने शनिवार को कहा कि दो हजार का नोट यह कोई विषय है. दो हजार का नोट, जो छापा वो बंद कर दिया, ये कोई बड़ा विषय नहीं है.

उन्होंने कहा कि जो बड़े नोट वाले हैं जिनके पास होगा वो जमा करा देंगे, काले धन पर पहली बार सर्जिकल स्ट्राइक हुआ ही नहीं, क्योंकि अगर स्ट्राइक होता तो एक हजार से छोटा नोट बनाया जाता, लेकिन बड़ा नोट बना दिया गया.

नई शिक्षक नियुक्ति नियमावली के खिलाफ पटना हाई कोर्ट में याचिका दायर होने पर जगदानंद सिंह ने कहा कि बहुत सी चीज पर लोग अपने हिसाब से मांग रखते हैं. सरकार उस पर विचार भी करती है और फिर उसी पर फैसला भी होता है. 

वहीं, तेजस्वी यादव के फंसाने वाले बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि यह तो पूरे परिवार को फंसाने का ही प्रयास है, जो कमजोरों की लड़ाई लड़ रहे हैं उनको विवश कर दिया जाए कि कमजोरों की लड़ाई से दूर हो जाएं. दंगाइयों और उन्मादियों के पास और कोई रास्ता नहीं है.  सिवाए इसके कि कोर्ट, कचहरी के उलझन में डाल दिया जाए, जिससे जो कमजोर की लड़ाई लड़ रहे हैं वह लड़ नहीं पाए. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments