HomeBiharलोकसभा चुनाव के दौरान पीएम मोदी 9वीं बार बिहार दौरे पर पहुंचे,...

लोकसभा चुनाव के दौरान पीएम मोदी 9वीं बार बिहार दौरे पर पहुंचे, आर के सिन्हा ने प्रधानमंत्री का पटना हवाई अड्डे पर किया स्वागत

लाइव सिटीज, पटना: लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण की वोटिंग को लेकर बीजेपी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक दिन में कई सभाएं कर रहे हैं। लोकसभा चुनाव के दौरान पीएम मोदी 9वीं बार बिहार दौरे पर पहुंचे।

इस दौरान आज पटना हवाई अड्डे पर भाजपा के संस्थापक सदस्य एवं पूर्व सांसद आर.के. सिन्हा ने प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी  का स्वागत किया । इस मौके पर सिन्हा ने मोटे अनाजों पर किये जा रहे कार्यों के बारे में प्रधानमंत्री को अवगत कराया। जिसपर प्रधानमंत्री मोदी ने आर के सिन्हा द्वारा मोटे अनाज पर किए जा कार्यों की सराहना की।

आपको बता दें कि इन तीनों सीटों पर सातवें एवं आखिरी चरण में 1 जून को मतदान होना है। लोकसभा चुनाव 2024 की तारीख घोषित होने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का यह नौवां बिहार दौरा है। इससे पहले पीएम ने पटना में एक रोड शो किया था। इसके अलावा वे जमुई, नवादा, गया, पूर्णिया, अररिया, मुंगेर, दरभंगा, हाजीपुर, वैशाली, सारण, महाराजगंज और पूर्वी चम्पारण में चुनावी सभाओं को संबोधित कर चुके हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments