HomeBiharपटना के चुनावी जनसभा में बोलें PM मोदी : कहा .... 4...

पटना के चुनावी जनसभा में बोलें PM मोदी : कहा …. 4 जून के लिए तैयार रखें मनेर का लड्डू

लाइव सिटीज, पटना: लोकसभा चुनाव 2024 के चुनाव प्रचार में बीते 50 दिनों में नौवीं बार बिहार दौरे पर पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पाटलिपुत्र में रैली को संबोधित किया। पाटलिपुत्र के बिक्रम स्थित कृषि भवन में बीजेपी की रैली का आयोजन किया गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एनडीए के अगला उम्मीदवार बीजेपी नेता रामकृपाल यादव की जीत के लिए लेख लोगों से वोट करने की अपील करते हुए लालू यादव और कांग्रेस को जमकर कोसा। मनेर के लड्डू की तारीफ करते हुए पीएम ने कहा कि चार जून के लिए इसे तैयार रखिएगा, जरूरत पड़ेगी।

देश में फिर से एनडीए की सरकार बनाने का विश्वास दिलाते हुए पीएम मोदी ने बिहार भाजपा के भीष्म पिताहम कहे जाने वाले स्व कैलाशपति मिश्र को याद किया। उन्होंने कहा कि पाटलिपुत्र की भूमि उनकी विरासत है। वहीं भीड़ की ओर अगला मुखातिब होते हुए कहा कि लग रहा है कि आप लोग मनेर लेख लड्डू खा कर आए हो।

पीएम ने कहा कि मनेर का लड्डू मशहूर तो है ही, इसमें ताकत भी बहुत है। आप लोग मनेर का लड्डू 4 जून के लिए तैयार रखिएगा जब चुनाव के नतीजे आने वाले हैं। एग्जिट चालू हो गया है। जब इंडी गठबंधन वाले सोते-जागते, उठते- बैठते एनडीए को गाली देना शुरू कर दें तो समझ लीजिए कि हमारी सफलता का एग्जिट पोल आ चुका है। देश में 4 जून को देश में भी नया रिकॉर्ड बनेगा

प्रधानमंत्री ने कहा कि हिंदुस्तान के कोने-कोने में जनता जनार्दन के दर्शन करने गया और देशवासियों का आशीर्वाद लिया। माता बहनों के सामने सर झुकाया। चारों तरफ से एक ही मंत्र सुनाई देता है- फिर एक बार मोदी सरकार। 2024 के चुनाव में एक तरफ 24 घंटे आपके लिए मेहनत करने वाला मोदी है तो दूसरी तरफ 24 घंटे आपसे झूठ बोलने वाला इंस अगला गठबंधन है। एक तरफ मोदी है जो 24 घंटे, सातों दिन 20. लेख के विकसित भारत के लिए काम कर रहा है। हम 24/7 भारत को आत्मनिर्भर बनाने और देश की सुरक्षा बढ़ाने के लिए काम कर रहे हैं तो दूसरी तरफ इंडी गठबंधन वाले हैं जिनके पास कोई काम नहीं है। जनता ने उनकी छुट्टी कर दी है। कोई जेल में विश्राम करके इन दिनों बाहर रहते हैं तो कोई मोदी को गालियां देने में जुटा है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments