HomeBiharमोतिहारी में बोले पीएम मोदी, विकसित भारत और विकसित बिहार के संकल्प...

मोतिहारी में बोले पीएम मोदी, विकसित भारत और विकसित बिहार के संकल्प को पूरा करने के लिए प्रदेश की जनता आतुर

लाइव सिटीज, मोतिहारी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज पूर्वी चंपारण में राधा मोहन सिंह के पक्ष में चुनावी रैली को संबोधित किया. पीएम मोदी ने आरजेडी और कांग्रेस पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि पहले चरण में इंडी गठबंधन पस्त हो गया था, इसके बाद के चरणों में इंडी गठबंधन ध्वस्त हुआ और कल हुए पांचवें चरण में इंडी गठबंधन पूरी तरह परास्त हो चुका है. मोतिहारी के बाद महाराजगंज में जनार्दन सिंह सिग्रीवाल के पक्ष में भी पीएम प्रचार करेंगे. दोनों बीजेपी उम्मीदवारों ने 2014 और 2019 में भी जीत दर्ज की थी.

पीएम मोदी ने कहा की 21वीं सदी का भारत इंडी गठबंधन के पापों के साथ आगे नहीं बढ़ सकता. इसलिए हर चुनाव में कांग्रेस-RJD जैसे दलों पर जनता जोर का प्रहार कर रही है. 4 जून को इंडी वालों के इरादों पर सबसे बड़ा प्रहार होगा. ये प्रहार होगा – देश में भ्रष्टाचार पर, तुष्टिकरण की राजनीति पर, टुकड़े-टुकड़े गैंग पर, समाज को लड़ाने वाली गंदी सोच पर, सनातन को गाली देने वाली विकृत मानसिकता पर और ये प्रहार होगा अपराधी, माफिया, जंगलराज पर, ये प्रहार होगा महिला विरोधी मानसिकता पर

पूर्वी चंपारण के बाद पीएम मोदी की दूसरी रैली महाराजगंज में होगी. जहां वह भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी जनार्दन सिंह सिग्रीवाल के लिए वोट मांगेंगे. इस सीट पर महागठबंधन की तरफ से कांग्रेस ने आकाश सिंह को टिकट दिया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments