HomeBiharबक्सर रेल हादसे पर पीएम मोदी ने जताया दुख: कहा- शोकाकुल परिवार...

बक्सर रेल हादसे पर पीएम मोदी ने जताया दुख: कहा- शोकाकुल परिवार के प्रति मेरी संवेदना, दिए गए जांच के आदेश

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बक्सर के रघुनाथपुर में हुए भीषण रेल हादसे पर पीएम नरेन्द्र मोदी ने दुख जताया है और शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना जतायी है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर पीएम मोदी ने दुख जाहिर करते हुए लिखा है कि “नॉर्थ-ईस्ट एक्सप्रेस के कुछ डिब्बों के पटरी से उतरने के कारण 4 लोगों की मौत से दुखी हूं। शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदनाएं। मैं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं। अधिकारी हर संभव सहायता प्रदान कर रहे हैं।”

गौरतलब है कि बुधवार की रात हुए ट्रेन हादसे में कुल 4 लोगों की मौत हो गयी है। रेलवे के अधिकारी के मुताबिक बिहार के बक्सर जिले में नॉर्थ-ईस्ट एक्सप्रेस के पटरी से उतरने के बाद अपने गंतव्य तक पहुंचने के लिए कुल 1,006 लोग राहत ट्रेन में यात्रा कर रहे थे।

वहीं, नॉर्थ-ईस्ट एक्सप्रेस ट्रेन दुर्घटना पर नॉर्थ-ईस्ट फ्रंटियर रेलवे के CPRO सब्यसाची डे ने कहा कि ” बचाव अभियान पूरा हो गया है। घटनास्थल से सभी यात्रियों को रेस्क्यू कर लिया गया है। 4 लोगों के हताहत होने की सूचना है। जांच शुरू कर दी गई है, जो लाइनें अभी बंद हैं, उन्हें बहाल करने का काम चल रहा है।”

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments