HomeBiharपूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव का निधन पर पीएम मोदी और राष्ट्रपति...

पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव का निधन पर पीएम मोदी और राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू ने जताया शोक, जानें क्या कहा

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: JDU के पूर्व अध्यक्ष शरद यादव का 75 साल की उम्र में निधन हो गया. बिहार की राजनीति में अपनी अलग पहचान रखने वाले शरद यादव का जाना सभी को दुखी कर गया है. उनकी समाजवाद वाली राजनीति ने उन्हें जनता के बीच लोकप्रिय बना दिया था, लेकिन अब उस महान नेता ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया. शरद यादव की बेटी सुभाषिनी ने ट्विटर पर अपने पिता की मौत की पुष्टि की. उन्होंने फेसबुक पोस्ट में लिखा कि पापा नहीं रहे.

पीएम मोदी ने कहा कि शरद यादव जी के निधन से बहुत दुख हुआ. अपने लंबे सार्वजनिक जीवन में उन्होंने खुद को सांसद और मंत्री के रूप में प्रतिष्ठित किया. वे डॉ. लोहिया के आदर्शों से काफी प्रभावित थे. मैं हमेशा हमारी बातचीत को संजो कर रखूंगा. उनके परिवार और समर्थकों के प्रति संवेदनाएं. शांति.

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने शरद यादव के निधन पर कहा कि पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव के निधन के बारे में जानकर दुख हुआ. लोकतांत्रिक मूल्यों के लिए लड़ने वाले सत्तर के दशक के छात्र नेता शरद जी संसद में वंचितों की एक महत्वपूर्ण राष्ट्रीय आवाज थे. उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments