HomeBiharप्लीज कॉल कीजिएगा… मैं इंतजार करूंगी, चिराग पासवान के साथ लड़की की...

प्लीज कॉल कीजिएगा… मैं इंतजार करूंगी, चिराग पासवान के साथ लड़की की बातचीत हुई वायरल

लाइव सिटीज, पटना: केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान बिहार के दौरे पर थे। यहां उन्होंने आज वैशाली पहुंचकर केरल के वायनाड में हुए लैंडस्लाइड में लापता मजदूरों के परिजनों से मुलाकात की। हालांकि जब केंद्रीय मंत्री जब पटना एयरपोर्ट पर पहुंचे तो उनके साथ कुछ ऐसा हुआ, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। दरअसल, चिराग पासवान मोदी कैबिनेट के सबसे युवा और फेमस मंत्रियों में से एक हैं और युवाओं में उनकी जबर्दस्त फैन फॉलोइंग हैं।

बता दें कि चिराग आज जब पटना एयरपोर्ट से बाहर निकल रहे थे और पत्रकारों से बात कर रहे थे। तभी एक लड़की दौड़ती हुई उनकी कार के पास आई अपना नंबर देकर उन्हें कॉल करने के लिए रिक्वेस्ट करने लगी इस पर चिराग हल्का सा मुस्कुराने के साथ ही उसे कॉल करने का वादा करते हैं। करीब 10 सेकेंड का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

चिराग की लड़कियों में जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। केंद्रीय मंत्री पद की शपथ लेते हुए चिराग का लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। इतना ही नहीं अनंत अंबानी और राधिका की शादी के फंक्शन में भी चिराग पहुंचे थे। जहां उनके लुक की काफी प्रशंसा हुई थी। चिराग उन युवा राजनेताओं में आते हैं जो राजनीति में आने से पहले फिल्मों में बतौर एक्टर काम कर चुके हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments