HomeBiharजी20 में विदेशी मेहमानों को नालंदा विश्वविद्यालय की दिखाई गई तस्वीर,...

जी20 में विदेशी मेहमानों को नालंदा विश्वविद्यालय की दिखाई गई तस्वीर, ललन सिंह ने प्रधानमंत्री पर साधा निशाना

लाइव सिटीज, पटना::बिहार के नालंदा में ललन सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुटकी ली. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री को सीएम नीतीश कुमार के सामने नतमस्तक हो जाना चाहिए. बता दें कि जी20 सम्मेलन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नालंदा विश्वविद्यालय की तस्वीर विदेशी मेहमानों को दिखायी. इसको लेकर ललन सिंहने कहा कि हमारे सीएम ने ही नालंदा विश्वविद्यालय को पुनर्जीवित करने का काम किया है. वहीं जेडीयू अध्यक्ष ललन सिंह ने प्रधानमंत्री मोदी की जाति को लेकर भी सवाल उठाया.

जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह रविवार को नालंदा में जेडीयू के सम्मान समारोह में पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने अति पिछड़ों को लेकर पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा. ललन सिंह ने कहा कि कई राज्यों में तो अति पिछड़ा वर्ग है ही नहीं. लेकिन प्रधानमंत्री हैं कि वे भी कई बार अति पिछड़ा बन जाते हैं.

ललन सिंह ने कहा कि गुजरात में अति पिछड़ा वर्ग नहीं है, गुजरात में तो पिछड़ा वर्ग है. वो (पीएम मोदी) जिस समाज में पैदा हुए उस वक्त पिछड़ा वर्ग नहीं था. जिस समय मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री बने, तब उस जाति को पिछड़ा वर्ग में शामिल किया गया.

ललन सिंह ने कहा कि, जी20 में नालंदा विश्वविद्यालय की तस्वीर लगाई गई है तो इसके लिए प्रधानमंत्री को हमारे सीएम और पार्टी के नेता के सामने नतमस्तक होना चाहिए. नीतीश कुमार ने नालंदा विश्वविद्यालय को पुनर्जीवित करने का काम किया है. नीतीश कुमार ने जो बिहार में काम किया, वह पूरी दुनियां को दिखाया जा रहा है. हर घर से मिट्टी लेकर पार्क बना रहे हैं. मिट्टी ढोते रहे या कलश ढोते रहे, उससे कुछ नहीं होने वाला है. इस बार कोई गुंजाइश नहीं है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments