HomeBiharसासाराम में गंदे नाले से नोट लूटने की होड़ देख दंग रह...

सासाराम में गंदे नाले से नोट लूटने की होड़ देख दंग रह गए लोग, वीडियो वायरल

लाइव सिटीज, सासाराम: बिहार के सासाराम से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है, जहां मुरादाबाद नहर में पानी के साथ-साथ नोट बहते देखे गए, जिसके बाद उस नोट को लूटने के लिए लोग नहर में कूद गए, जिसके बाद वहां लोगों की भारी भीड़ लग गई. बता दें कि, कपड़े में बंधे नोटों के बंडल नहर में फेंके मिले थे. इसकी जानकारी जैसे ही आसपास के लोगों को हुई तो लोगों में रुपये लूटने की होड़ मच गई. अब इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

दर्जनों लोगों ने नहर पर जाकर 10-10 रुपये के नोटों की गठरी बटोर ली, लोग दोनों हाथों में पैसे लेकर भाग रहे थे, जो पैसा मिल रहा था ले जा रहे थे. हालांकि ये रुपये असली हैं या नकली, फिलहाल पुलिस इसकी पुष्टि नहीं कर पा रही है, यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

साथ ही आपको बता दें कि इस मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है, हालांकि फिलहाल वहां कोई पुलिस अधिकारी नहीं पहुंचा है. ये नोट कहां से आए और किसने फेंके, यह भी स्पष्ट नहीं हो पाया है कि नोट असली हैं या नकली. इसको लेकर अभी तक पुलिस किसी तरह की पुष्टि नहीं कर रही है. वहीं, मुफस्सिल थानाध्यक्ष ने बताया कि नहर में नोटों के बंडल मिलने की सूचना मिली है, यह पता नहीं चल सका है कि पैसा कहां से आया.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments