HomeBiharकाराकाट में पवन सिंह का चुनाव प्रचार, वीडियो कॉल के माध्यम से...

काराकाट में पवन सिंह का चुनाव प्रचार, वीडियो कॉल के माध्यम से कर रहे जनसंपर्क

लाइव सिटीज, सासाराम: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में ‘पावर स्टार’ के नाम से मशहूर पवन सिंह के चुनाव लड़ने के कारण काराकाट लोकसभा सीट हॉट सीट बन गई है. वहां अंतिम चरण के तहत 1 जून को मतदान होना है. ऐसे में सभी उम्मीदवारों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. पवन सिंह भी लगातार इलाके में जनसंपर्क अभियान चला रहे हैं. चाहे वह दिन में तपती धूप हो या शाम, हर वक्त लोगों के बीच जा रहे हैं. उनकी चुनावी कैंपेनिंग में लोगों की जबरदस्त भीड़ जुट रही है. इस कदर उनके चाहने वालों का हुजूम लग जाता है कि लोग उन्हें घेर ले रहे हैं और सेल्फी की जिद करने लगते हैं.

इस बीच भोजपुरी स्टार पवन सिंह का एक व्हाट्सएप पर कॉल करता हुआ वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पवन सिंह लोगों को वीडियो कॉल के माध्यम से संबोधित कर रहे हैं. बताया जाता है कि भोजपुरी के चर्चित गायक अभिनेता पवन सिंह समय देने के बावजूद जहां नहीं पहुंच पाते हैं, वहां वह वीडियो कॉल के माध्यम से लोगों से बातचीत करते हैं. यह वीडियो काराकाट क्षेत्र का बताया जाता है.

वायरल वीडियो में उनके एक समर्थक मोबाइल पर वीडियो कॉल के माध्यम से लोगों से बातचीत कर रहे हैं. पवन सिंह भी लोगों से सहयोग की अपील कर रहे हैं. इस दौरान पवन सिंह के एक समर्थक गाना भी गाते हुए सुनाई दिए. पवन सिंह भी उस वीडियो में लोगों से आशीर्वाद मांगते दिख रहे हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments