HomeBiharNew Year 2023 के स्वागत के लिए होटलों में खुलकर थिरके पटनाइट्स,...

New Year 2023 के स्वागत के लिए होटलों में खुलकर थिरके पटनाइट्स, जश्न में डूबा शहर

लाइव सिटीज, पटना: New Year 2023 का स्वागत पटना में बेहतरीन तरीके से शनिवार की आधी रात को राजधानी के लोगों ने साल 2022 को अलविदा कहा और उत्साह व उमंग के साथ नये साल का जश्न मनाया. फिल्मी गीतों पर झूमते हुए लोगों ने एक दूसरे को नव वर्ष की बधाई दी. दो साल बाद डीजे की धुन पर पटनाइट्स डीजे पर खुलकर थिरके रात होते ही शहर के कई होटलों में नये साल का जश्न शुरू हो गया. इसके लिए होटलों में विशेष प्रबंध किये गये थे इसमें खाने-पीने से लेकर डीजे तक का इंतजाम था इस दौरान कुछ लोगों ने नये-नये न्यू इयर रेजोल्यूशन लिये तो कुछ ने शानदार पार्टी मनायी.

साल 2022 की राज जैसे-जैसे ढलती जा रही थी, लोग उमंग और जोश के साथ नये साल का स्वागत करने को तैयार थे. रात आठ बजे के बाद राजधानी के होटलों और रेस्टोरेंटों में लोग जुटने लगे. देखते ही देखते माहौल पूरी तरह रंगीन हो गयी. राजधानी के होटलों और रेस्टोरेंट्स में नववर्ष के स्वागत का जश्न लोगों ने धुमधाम से डीजे और फिल्मी गीतों पर झूमते हुए सेलिब्रेट किया. रात के 12 बजते ही नये साल का परवान लोगों के सिर चढ़कर बोलने लगा. मौज-मस्ती कर रहे लोगों ने 2022 को अलविदा कहते हुए नये वर्ष को अभिनंदन किया.

लोगों ने एक दूसरे से गले लगते हुए हैप्पी न्यू इयर- हैप्पी न्यू इयर करहर माहौल को रंगीन बनाया. मोबाइल से फोटो एंव सेल्फी लेकर सभी इस पल को यादगार बनाते रहे. कोरोना महामारी के दो साल बाद लोगों ने खुलकर और डीजे पर डांस किया. कपल व अन्य युवक और बच्चों ने राजधानी के प्रमुख होटलों, फॉर्म हाउस और रेस्टोरेंट में जमकर मस्ती करते हुए लजीज व्यंजनों का लुत्फ बोनफायर के साथ उठाया. वहीं गली मोहल्लों, पार्कों, सोसायटियों में भी लोगों ने नये साल के जश्न में पार्टी का आयोजन किया.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments