HomeBiharवैलेंटाइन वीक में पटना के पिंकी का तेजस्वी को पत्र, जानें क्या...

वैलेंटाइन वीक में पटना के पिंकी का तेजस्वी को पत्र, जानें क्या लिखा

लाइव सिटीज, पटना: पूरी दुनिया में हर साल 14 फरवरी को वैलेंटाइन्स डे सेलिब्रेट किया जाता है. इस दिन प्यार करने वाले जोड़े अपने प्यार को सेलिब्रेट करते हैं. हालांकि लेकिन वैलेंटाइन डे से पहले भी कई ऐसे स्पेशल डेज होते हैं जिन्हें लोग सेलिब्रेट करते हैं. इसे वैलेंटाइन वीक का नाम दिया गया है. वैलेंटाइन वीक को लव वीक भी कहा जाता है.चूंकि वैलेंटाइन डे वीक शुरू हो गया है तो युवक-युवतियां अपने प्यार का इजहार करते हैं। हालांकि, पिंकी अपमे वन साइडेड प्यार का इजहार नहीं कर पा रही है। बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को पत्र लिखकर उसने  अपनी व्यथा सुनाई है।

पटना की पिंकी कंप्टीशन की तैयारी कर रही है। पिछले चार साल से नौकरी की आस में है। तेजस्वी यादव को चिट्ठी लिखकर पिंकी ने बताया कि वह एक लड़के से प्रेम करती है, लेकिन प्रपोज नहीं कर पा रही है, क्योंकि वह पहले नौकरी करना चाहती है। डर इस बात का है कि कहीं वह नौकरी के इंतजार में बैठी न रह जाए और प्रेमी किसी और के साथ शादी न कर ले।

सोशल मीडिया पर पिंकी का लेटर तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें वह लिखती है कि हम बहुत टेंशन में हैं। आप तो लव मैरेज कर लिए, लेकिन हमर मैरेज पर बेरोजगारी का अड़चन लगल है। हम चार साल से प्रभात बांधूल्य संग वन-साइडेड अफेयर में हैं। अफेयर के उम्र करेंट अफेयर पढ़ रहे हैं। सोचे कि नौकरी लगेगा तो प्रपोज करेंगे, लेकिन नौकरी तो लगने से रहा।

इसके आगे पिंकी कहती है कि एक तो वैकेंसी नहीं आता है और आता भी है तो पेपर लीक हो जाता है। इ सब देखते-देखते लगता है इहो वैलेंटाइन अइसही पार हो जाएगा और हम प्रपोज भी नहीं कर पायेंगे। हम इधर कम्पटीशन की तैयारी में लगल है और बाबू मने मन हमारे बिआह के तैयारी में लगल है। हमारी सब सहेली लोग का तो बच्चा भी हो गया बिआह के बाद।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments