HomeBiharपटना में ऑटो सवार महिला से लूटपाट, बचाने पहुंचे एटीएस जवान को...

पटना में ऑटो सवार महिला से लूटपाट, बचाने पहुंचे एटीएस जवान को बदमाशों ने मारी गोली; कई राउंड , फायरिंग की

लाइव सिटीज, पटना: राजधानी पटना के परसा बाजार थाना इलाके के मंगलीचक के पास महिला से लूटपाट करने वाले बदमाशों से बचाने गए एटीएस को जवान को गोली मार दी। बाइक सवार अपराधियों ने रविवार की सुबह घटना को अंजाम दिया। घायल जवान रवि कुमार सोनार का पीएमसीएच में इलाज चल रहा है। उसकी हालत फिलहाल खतरे से बाहर बताई जा रही है। जवान अपनी टीम के साथ प्रशिक्षण के लिए रांची जा रहा था। उधर, घटना के बाद पुलिस सीसीटीवी फुटेज से अपराधियों की पहचान करने में जुटी गई है।

एटीएस डाग स्क्वायड में तैनात कुछ जवान रविवार को प्रशिक्षण के लिए दो गाड़ियों में पटना से निकले थे। रांची में सीआरपीएफ के डॉग स्क्वायड में प्रशिक्षण होना था। आगे वाली गाड़ी में चालक सहित दो जवान जबकि पीछे चल रहे वाहन में छह जवान बैठे थे।

बताया जाता है कि दोनों गाड़ियां रविवार की सुबह करीब नौ बजे परसा बाजार थाना के मंगलीचक के पास पहुंची। पीछे चल रहे वाहन में सवार एटीएस के जवानों ने देखा कि बाइक सवार दो अपराधी हथियार के बल पर ऑटो सवार एक महिला के गहने व रुपये से भरा बैग लूटने की कोशिश कर रहे हैं। दोनों हथियार से लैस थे।

दिनदहाड़े लूट होती देख एटीएस जवान रवि कुमार सोनार ने गाड़ी से नीचे उतर बदमाशों को ललकारा और उन्हें दबोचने की कोशिश की। तभी पकड़े जाने के डर से एक अपराधी ने जवान पर गोली चला दी। गोली रवि कुमार के पेट में लगती हुई बाहर निकल गई। बाद में अपराधी कई राउंड फायरिंग करते हुए बाइक से फरार होने में सफल हो गए।

उधर, गोली चलने से घटना स्थल पर अफरातफरी मच गई। घायल जवान को आनन-फानन में इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया गया। सिटी एसपी पूर्वी संदीप सिंह ने बताया कि जवान की हालत फिलहाल खतरे से बाहर है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments