HomeBiharपटना की झुग्गी झोपड़ी में लगी आग, लाखों रुपये के नुकसान का...

पटना की झुग्गी झोपड़ी में लगी आग, लाखों रुपये के नुकसान का अनुमान

लाइव सिटीज, पटना: पटना में दीघा-आशियाना रोड पर राजीवनगर थाना से 300 मीटर पहले सड़क किनारे बसी झुग्गी-झोपड़ियों में गुरुवार सुबह करीब 10 बजे आग लग गई. करीब एक घंटे के अंदर 20 से 22 झुग्गी झोपड़ी जलकर राख हो गईं. इसमें आधा दर्जन से अधिक सिलेंडर ब्लास्ट हुए.जब तक फायर ब्रिगेड की टीम आती, तब तक सब कुछ जलकर राख हो गया था.

अगलगी की सूचना मिलते ही अग्निशमन विभाग के कर्मी घटनास्थल पर पहुंचे और आग बुझाने में जुटे गए. मौके पर पहुंची दमकल की कई गाड़ियों ने आग पर काबू पाया. घटना में लाखों रुपये के नुकसान होने के आकलन किया गया.

होली के अगले दिन पटना के राजीव नगर थाना क्षेत्र के दीघा नहर रोड पर मौजूद झुग्गी झोपड़ियों में अचानक से आग लग गई और देखते ही देखते इस आग ने विकराल रूप धारण कर लिया. दरअसल आग लगने के बाद इन झुग्गी झोपड़ियों में मौजूद सिलेंडर अचानक से फटने लगे, जिसे देख आसपास के लोगों ने राजीव नगर थाने को इस पूरे मामले की जानकारी दी. मामले की जानकारी मिलते ही राजीव नगर थाने की पुलिस और स्थानीय लोगों ने इस पूरी घटना की जानकारी अग्निशमन विभाग को दी.

घटना की सूचना मिलते ही अग्निशमन विभाग के कर्मचारी दमकल की गाड़ी लेकर झुग्गी झोपड़ियों में लगी आग को बुझाने पहुंचे और कड़ी मशक्कत के बाद इन झोपड़ियों में लगी आग पर काबू पाया. स्थानीय लोग बताते हैं कि राजीव नगर नहर पर झोपड़ी बनाकर कई लोग अपनी दुकान चला रहे थे और उन्हीं दुकानों में आग लगी है. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments