HomeBiharपटना में राजद नेता अबु दोजाना के घर छापेमारी, लालू यादव के...

पटना में राजद नेता अबु दोजाना के घर छापेमारी, लालू यादव के करीबी हैं पूर्व विधायक, जानें क्या है आरोप

लाइव सिटीज, पटना: पटना में ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) ने राजद नेता के ठिकाने पर छापेमारी की है. राजद नेता सह पूर्व विधायक अबु दोजाना के घर पर ईडी की टीम पहुंची और छापेमारी की है. फुलवारीशरीफ के हारून नगर में ये रेड मारा गया है.

वहीं ईडी की इस कार्रवाई से सियासी गलियारे में हड़कंप मचा है. बता दें कि लालू परिवार जिन घोटालों में उलझे हैं उनमें राजद नेता अबु दोजाना से भी पूछताछ पूर्व में की गयी थी. एक मॉल में उनके कनेक्शन का आरोप लगता रहा है जिस मॉल को कथित रूप से लालू परिवार से जोड़ा जाता रहा है.अबु दोजाना लालू यादव के बेहद करीबी बताए जाते हैं

बता दें कि अबु दोजाना राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के काफी करीब माने जाते हैं.वे लालू परिवार के पटना के सगुना मोड़ पर बनाए जा रहे बिहार के सबसे बड़े मॉल का काम देख रहे थे.अबु दोजाना पर लालू परिवार की कई और कारोबारी गतिविधियों में शामिल होने के आरोप हैं.

इससे पहले 6 मार्च को राबड़ी आवास पर सीबीआई ने डेरा डाला हुआ था. रेलवे में ‘जमीन के बदले नौकरी घोटाला’ को लेकर सीबीआई की टीम ने राबड़ी देवी के पटान स्थित आवास पर 4 घंटे पूछताछ की थी. वहीं दिल्ली में भी 7 मार्च को लालू यादव से पूछताछ हुई थी. सीबीआई की कार्रवाई से पूरे बिहार में सियासी हलचल मच गई थी. वहीं अब लालू के करीबी अबु दोजाना पर ED की कार्रवाई से भी हड़कंप मचा हुआ है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments