HomeBiharपटना एयरपोर्ट पर बांग्लादेश की फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग, जाना था काठमांडू, सामने आई ये वजह

पटना एयरपोर्ट पर बांग्लादेश की फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग, जाना था काठमांडू, सामने आई ये वजह

लाइव सिटीज, पटना: बांग्लादेश के एक विमान की पटना में इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई है. बताया जा रहा है कि करीब एक बजे पटना के जयप्रकाश नारायण एयरपोर्ट पर प्लेन की इमरजेंसी लैंडिंग हुई है. बताया जा रहा है कि बोइंग बांग्लादेश लिखा हुआ है यह प्लेन काठमांडू जा रहा था.इस दौरान एक पैसेंजर की तबीयत खराब हो गई जिसके बाद इसकी पटना में इमरजैंसी लैंडिग कराई गई है. वहीं यह बात भी सामने आ रही है कि प्लेन में कुछ तकनीकी खराबी थी जिसके बाद इसे पटना एयरपोर्ट पर इमरजैंसी में लैंडिग कराई है.

जानकारी के मुताबिक एयर ट्रैफिक कंट्रोल को जब विमान में तकनीकी खराबी की जानकारी हुई तब प्लेन से नजदीक में पटना होने के बाद यहां इमरजेंसी लैंडिंग की मंजूरी दी जिसके बाद यहां प्लेन को उतारा गया है. तीन बजे तक प्लेन में आई खामी को दूर नहीं किया जा सका है. इधर सभी यात्री अभी प्लेन के अंदर ही बैठे हुए हैं.

बताया जा रहा है कि विमान के अंदर 77 यात्री सवार हैं. उन्हें एयरपोर्ट पर उतारा नहीं गया है. प्लेन के अंदर ही उन्हें जरूरत की चीजें मुहैया कराई जा रही है. इसके साथ ही उन्हें बताया जा रहा है कि तकनीकी खामी दूर होने के बाद यह काठमांडू के लिए उड़ान भरेगी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments