HomeBiharराजधानी पटना के शास्त्रीनगर इलाके में झोपड़पट्टी में लगी आग, गैस सिलेंडर...

राजधानी पटना के शास्त्रीनगर इलाके में झोपड़पट्टी में लगी आग, गैस सिलेंडर से हुआ धमाका

इस लाइव सिटीज, पटना: वक्त की बड़ी खबर आ रही है, जहां पर बिहार की राजधानी पटना मके शास्त्री नगर की झुग्गी बस्ती में आग लग गई है. बताया जा रहा है कि गैस सिलेंडर से धमाका हुआ है, जिससे यह आग लगी है. सूचना मिलने के बाद मौके पर फायर ब्रिगेड की टीम पहुंच गई है. फायर ब्रिगेड की टीम आग बुझाने की कोशिश में जुट गई है. वहीं, मौके पर अफरा तफरी का माहौल बना हुआ है.

वहीं, इसकी सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची. इसके साथ ही फायर ब्रिगेड की टीम भी पहुंच गई है. फायर ब्रिगेड की टीम आग को बुझाने की कोशिश में जुटी हुई है. फायर ब्रिगेड की टीम को स्थानीय लोग भी मदद करने में जुटे हुए हैं.

वहीं बड़ी घटना की सूचना मिलते की मंत्री तेजप्रताप यादव भी मौके पर पहुंचे है, और वहां के हालात का जायजा ले रहे है, फिलहाल आग को काबू करने में सभी जुट गए है.

आग कैसे लगी इसकी जानकारी नहीं है. कुछ लोग खाना बनाने के दौरान आग लगने की बात कह रहे हैं. प्रशासन ने भी अभी कुछ भी बताने से इंकार किया है. आग पर काबू पा लेने के बाद क्षति का आंकलन किया जाएगा. बताया जाता है कि शास्त्री नगर थाना के सामने कई वर्षों से लगभग 200 से 300 झोपड़ी थी. आज अचानक उसी झोपड़पट्टी में आग लग गई. कई घर जलकर राख हो गए.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments