HomeBiharलालू परिवार पर ED की कार्रवाई पर पप्पू यादव का बयान, जो...

लालू परिवार पर ED की कार्रवाई पर पप्पू यादव का बयान, जो देश को बचाने में लगे हैं उनके ऊपर हो रही छापेमारी

लाइव सिटीज, पटना: लालू परिवार की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है. सोमवार को एक बार फिर ईडी के द्वारा लालू परिवार के ठिकानों पर छापेमारी की गई है, जहां कई करोड़ की संपत्ति को ईडी ने अटैच किया गया है. इसपर जाप सुप्रीमो सह पूर्व सांसद पप्पू यादव ने करारा प्रहार किया है. इस कार्रवाई को लेकर पप्पू यादव ने मोदी सरकार को कटघरे में खड़ा किया है.

पप्पू यादव ने कहा कि देश में सीबीआई और ईडी का कोई औचित्य नहीं है. सीबीआई लालू यादव परिवार के पीछे नहीं बल्कि सीबीआई और ईडी हिंदुस्तान के हर वह व्यक्ति के पीछे लगा है, जो लोकतंत्र और देश बचाने में लगा हुआ है. पप्पू यादव ने कहा कि जो भी देश का भला चाहता है उनपर सीबीआई और ईडी की कार्रवाई की जाती है.

पप्पू यादव ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए सुप्रीम कोर्ट को भी आड़े हाथों लिया और कहा कि अपने देश के सुप्रीम कोर्ट से अच्छा पाकिस्तान का सुप्रीम कोर्ट है, जहां फैसला सही होता है. देश में जिस तरह से हालात हैं वह देश की जनता को पता है. मणिपुर घटना को लेकर भी पप्पू यादव ने केंद्र सरकार पर हमला करते हुए कहा कि मणिपुर में जिस तरह से दरिंदगी हुई है, यह काफी दुर्भाग्यपूर्ण है.इसलिए मणिपुर के मुख्यमंत्री को इस्तीफा देना चाहिए और राष्ट्रपति शासन लागू होना चाहिए.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments