HomeBihar'हमारी इच्छा है कि नरेंद्र मोदी फिर से मुख्यमंत्री बनें', नीतीश की...

‘हमारी इच्छा है कि नरेंद्र मोदी फिर से मुख्यमंत्री बनें’, नीतीश की फिसली जुबान

लाइव सिटीज, पटना: बिहार के पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र के दनियावां में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान नीतीश कुमार की जुबान फिसल गई. उन्होंने कहा कि हम चाहते हैं कि बिहार की सभी 40 सीटों और देशभर में 400 से ज्यादा सीट जीतें. और नरेंद्र मोदी फिर से मुख्यमंत्री बनें. ताकि देश का विकास हो, बिहार का विकास हो. नीतीश ने कहा कि नरेंद्र मोदी तो प्रधानमंत्री हैं हीं और आगे भी रहबे करेंगे

रैली में नीतीश कुमार ने आरजेडी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन लोगों ने कोई काम नहीं किया. 2005 से पहले शाम को डर की वजह से कोई घर से निकलने की हिम्मत नहीं करता था. काफी झगड़े होते थे, स्वास्थ्य और शिक्षा बदहाल थी. सड़कों की हालत जर्जर थी. उन्होंने कहा कि जब मैं सांसद था, तब कुछ ही जगहों पर सड़कें थी. बाकी सब जगह पैदल जाना पड़ता था. सीएम ने कहा कि उन लोगों (आरजेडी) को मौका मिला, लेकिन कोई काम नहीं किया. 

सीएम नीतीश ने आरजेडी पर निशाना साधते हुए कहा कि वे लोग आज हमारे खिलाफ हो गए हैं तो बोलते हैं कि हमने कोई काम नहीं किया, जबकि ये पूरी तरह झूठ है. सीएम नीतीश ने लालू का नाम लिए बिना कहा कि एक आदमी ने 9 बेटा-बेटी पैदा किए. अब बेटा-बेटी ही करते रहते हैं. जब हम उनके साथ आए तो देखा कि ये गड़बड़ करते हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments