HomeBiharमहामंथन के बाद विपक्ष का साझा बयान : बोले CM नीतीश - सब...

महामंथन के बाद विपक्ष का साझा बयान : बोले CM नीतीश – सब हैं एकजुट, मिलकर करेंगे मुक़ाबला

लाइव सिटीज, पटना: बिहार की राजधानी पटना में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आवास पर विपक्षी नेताओं की बैठक हुई. करीब 4 घंटे चली इस बैठक में 15 दलों के नेता मौजूद रहे. बैठक में नीतीश कुमार को संयोजक बनाने पर चर्चा हुई, लेकिन फैसला अभी नहीं हुई. साथ ही, केंद्र के अध्यादेश, सीट बंटवारे और कॉमन मिनिमम प्रोग्राम पर चर्चा हुई. अब अगली बैठक शिमला में होगी

इस दौरान सीएम नीतीश ने कहा कि आज कई पार्टियों की बैठक हुई. सबने अपनी बात रखीं. अच्छी मुलाकात हुई है. एक साथ चलने और चुनाव लड़ने पर सहमति बनी. अगली बैठक कुछ दिनों के बाद होगी, जिसमें आगे की दशा और दिशा तय होगी. कांग्रेस इस बैठक को आयोजित करेगी.

इसके साथ ही नीतीश कुमार ने केन्द्र की बीजेपी सरकार पर भी तीखा निशाना साधा और कहा कि मौजूदा सरकार देशहित में काम नहीं कर रही है। सभी दलों को इस बात की चिंता है। साथ ही नीतीश कुमार ने कहा कि मीटिंग में ये फैसला हुआ है कि अगर किसी भी प्रदेश की सरकार के लिए कोई चुनौती आती है तो सभी दल एकसाथ रहेंगे।

विपक्षी दलों की बैठक में 15 पार्टी के 27 नेता शामिल हुए. नीतीश कुमार, राहुल गांधी, ममता बनर्जी, एमके स्टालिन, मल्लिकार्जुन खड़गे, भगवंत मान, अरविंद केजरीवाल, हेमंत सोरेन, उद्धव ठाकरे, शरद पवार, लालू प्रसाद, अखिलेश सिंह यादव, उमर अब्दुल्ला, महबूबा मुफ़्ती, टीआर बालू, दीपंकर भट्टाचार्य, तेजस्वी यादव, अभिषेक बनर्जी, डेरेक ओ’ब्रायन, केसी वेणुगोपाल, सुप्रिया सुले, मनोज झा, फिरहाद हकीम, प्रफुल्ल पटेल, राघव चड्ढा और संजय सिंह. संजय राऊत, राजीव रंजन सिंह उर्फ़ ललन सिंह, संजय झा, सीताराम येचुरी, आदित्य ठाकरे डी राजा शामिल हुए.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments