HomeBiharदंगों के बाद विधानसभा में विपक्ष का बवाल, नीतीश कुमार बोले, नालंदा-सासाराम...

दंगों के बाद विधानसभा में विपक्ष का बवाल, नीतीश कुमार बोले, नालंदा-सासाराम में जानबूझकर कराई गई हिंसा

लाइव सिटीज, पटना: बिहार के सासाराम-नालंदा हिंसा पर बिहार के सीएम नीतीश कुमार का बड़ा बयान सामने आया है. नीतीश कुमार ने कहा है कि यह हिंसा साजिश के तहत कराया गया है. नीतीश कुमार ने कहा कि कुछ लोगों द्वारा जान-बूझकर माहौल खराब किया गया है. इसकी जांच की जा रही है. 

आगे उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने कहा कि कुछ लोगों द्वारा जान-बूझकर माहौल खराब किया गया है. इसकी जांच की जा रही है. सच्चाई जल्द ही सबके सामने आ जाएगी. सीएम नीतीश कुमार ने दंगो के दौरान सरकार की भूमिका पर उठ रहे सवाल पर कहा कि बिहार में सरकार पूरी तरह से अलर्ट है कहीं से कोई प्रशासनिक चूक नहीं हुई है.

दरअसल बुधवार का जब बिहार विधानसभा का सत्र शुरू हुआ तब बीजेपी विधायक सासाराम और नालंदा में हिंसा को लेकर हंगामा करने लगे.बीजेपी सरकार पर दंगों को लेकर हमलावर थी और नीतीश कुमार के इस्तीफे की मांग कर रही थी. इसके साथ ही बीजेपी नालंदा सासाराम हिंसा की NIA से जांच कराने की मांग कर रही है.

इसके बाद सदन में हंगामा कर रहे बीजेपी विधायक वेल में जाकर प्रदर्शन करने लगे. तब स्पीकर के आदेश से बीजेपी विधायक जीवेश मिश्रा को वेल से मार्शल आउट कर दिया गया.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments