HomeBiharवन नेशन वन टैरिफ लागू करे केंद्र : ऊर्जा मंत्री ने कर दी...

वन नेशन वन टैरिफ लागू करे केंद्र : ऊर्जा मंत्री ने कर दी ये मांग,जनता की सुरक्षा पहली प्राथमिकता

लाइव सिटीज, पटना: जेडीयू मुख्यालय में बृहस्पतिवार को आयोजित जनसुनवाई कार्यक्रम में बिहार सरकार के ऊर्जा, योजना व विकास मंत्री विजेंद्र प्रसाद यादव कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सिर्फ बिहार के नहीं बल्कि पूरे देश के नेता हैं। विभिन्न राज्यों के कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को चुनाव लड़ने के लिए आमंत्रित किया है, उचित समय आने पर मुख्यमंत्री इस विषय में स्वयं निर्णय लेंगे।

उन्होंने कहा कि जातीय गणना पर मंत्री ने कहा कि हाईकोर्ट का फैसला स्वागतयोग्य है, केंद्र सरकार से भी हमारी मांग है कि पूरे देश में जातीय गणना होनी चाहिए। इस सम्बंध में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल भी प्रधानमंत्री से मिलकर अपनी बात रख चुका है। मंत्री ने आगे कहा कि केंद्र सरकार से वन नेशन वन टैरिफ लागु करने की मांग हम शुरू से कर रहे हैं, इससे बिहार की जनता को राहत मिलेगी।

गौरतलब है कि जनसुनवाई कार्यक्रम में बिहार सरकार के ऊर्जा, योजना व विकास मंत्री विजेंद्र प्रसाद यादव, सड़क परिवहन मंत्री शीला मंडल, समाज कल्याण मंत्री मदन सहनी जी एवं अनुसूचित जाति/जनजाति मंत्री रत्नेश सदा ने प्रदेशभर से पहुंचे आमजनों की शिकायतों को सुनकर त्वरित निष्पादन हेतु सम्बंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments