HomeBiharVIP चीफ के NDA में शामिल होने के सवाल पर बोले BJP...

VIP चीफ के NDA में शामिल होने के सवाल पर बोले BJP नेता प्रेम कुमार – मुकेश सहनी का करेंगे स्वागत …

लाइव सिटीज, पटना: मुकेश सहनी एनडीए में शामिल होंगे? पिछले कुछ दिनों से बिहार की राजनीति में यह सवाल काफी चर्चा में बना हुआ है। इसकी वजह महज यह है कि मुकेश सहनी से सोशल मिडिया पर अपनी तस्वीर बदल ली है और तिरंगा की तस्वीर लगाई है। इसके बाद यह कहा जा रहा है कि सहनी भी हर घर तिरंगा अभियान का समर्थन कर रहे हैं और एनडीए में वापसी कर रहे हैं। 

जिसके बाद मंत्री प्रेम कुमार ने कहा कि जैसी परिस्थिति बनती दिख रही है, उससे लगता है कि मुकेश सहनी जल्द ही एनडीए में वापस आ जाएंगे.बीजेपी नेता सह मंत्री प्रेम कुमार ने मुकेश सहनी से अपील की है कि वह एनडीए के साथ आ जाएं और बिहार के विकास के लिए मिलकर काम करें. उन्होंने कहा कि अगर वह हमलोगों के साथ आएंगे तो उनका हमलोग जरूर स्वागत करेंगे. हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि लोकतंत्र में फैसला लेने का सभी को अधिकार है, लिहाजा एनडीए में आने का निर्णय उनको करना है.

उन्होंने कहा कि अगर साथ आएंगे तो जरूर उनका स्वागत करेंगे. लोकतंत्र में सबको अधिकारी है निर्णय लेने का. समाचार जो देखने को मिल रहा है, उससे लगता है कि मुकेश सहनी जल्द ही एनडीए में आ रहे हैं. अगर वो आएंगे तो उनका स्वागत होगा, मिलकर हमलोग काम करेंगे

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments