HomeBiharपीएम प्रत्याशी के मुद्दे पर विजय सिन्हा ने नीतीश को घेरा, कहा-...

पीएम प्रत्याशी के मुद्दे पर विजय सिन्हा ने नीतीश को घेरा, कहा- सीएम अब कांग्रेस के आगे गिड़गिड़ा रहे हैं

लाइव सिटीज, पटना: नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने रविवार को कहा कि पीएम पद के प्रत्याशी के लिए नीतीश कुमार कांग्रेस के आगे गिड़गिड़ा रहे हैं. जेपी, लोहिया और कर्पूरी के गैर कांग्रेसवाद के सिद्धांत को तिलांजलि देने वाले नीतीश कुमार को कुछ माह पहले कांग्रेस नेत्री सोनिया गांधी ने अपने दरवाजे से बैरंग वापस कर उन्हें उनकी औकात बता दी थी.

एक ओर बीजेपी पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भ्रष्टाचारमुक्त भारत बनाने का अभियान चला रहे हैं तो दूसरी तरफ नीतीश कुमार कांग्रेस और आरजेडी जैसे भ्रष्टाचारियों की गोद में बैठकर भ्रष्टाचारयुक्त देश बनाने का तिकड़म कर रहे हैं.

विजय सिन्हा ने कहा कि अगर यूपीए राहुल गांधी के बजाय नीतीश कुमार को अपना प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार मान ले तो बीजेपी दो तिहाई बहुमत से चुनाव जीत जाएगी. जेडीयू की हैसियत बिहार में अपने बूते सिंगल डिजिट की भी नहीं है, जिस आरजेडी के भरोसे नीतीश कुमार झांसे की राजनीति कर रहे हैं इससे बीजेपी का रास्ता और आसान ही गया है.

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि बिहार की राजनीति में अप्रासंगिक हो चुके नीतीश कुमार विश्वसनीयता के घोर संकट के दौर से गुजर रहे हैं. नीतीश कुमार से बिहार तो संभल नहीं रहा है भ्रष्टाचारी आरजेडी के झाड़ पर चढ़ाने से पीएम का सपना देख रहे हैं, जिसकी दूर-दूर तक कोई वैकेंसी ही नहीं है. 2024 और 2025 में बीजेपी बिहार की जनता को नीतीश कुमार से मुक्ति दिलाने का काम करेगी और बिहार में बीजेपी के नेतृत्व में सरकार बनेगी. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments