HomeBiharसीट शेयरिंग में देरी होने पर I.N.D.I.A को लेकर JDU के मंत्री...

सीट शेयरिंग में देरी होने पर I.N.D.I.A को लेकर JDU के मंत्री श्रवण कुमार बोले- …दिक्कत हो रही है

लाइव सिटीज, पटना: इंडिया’ गठबंधन में घटक दलों के शीर्ष नेता सीट शेयरिंग को लेकर तालमेल बैठाने में लगे हुए हैं. वहीं, इस मुद्दे पर बिहार सरकार के ग्रामीण कार्य विभाग के मंत्री श्रवण कुमार ने मीडिया से बातचीत की. उन्होंने कहा कि विलंब हो रहा है, लेकिन ठीक से हो जाए ऐसी कोशिश सभी लोगों को करनी चाहिए. जो विलंब हो रहा है उससे थोड़ी दिक्कत हो रही है इसका हल निकालना चाहिए.

उन्होंने कहा कि बड़े नेताओं का शिड्यूल रहता है, लेकिन सीट शेयरिंग के मसले को प्राथमिकता से करना चाहिए. जिसको जिस दल से बैठकर बात करनी है करे. विलंब हो रहा है, लेकिन इसका कारण कौन है? ये कहना मुश्किल है

राम मंदिर उद्धघाटन समारोह पर श्रवण कुमार ने कहा कि बीजेपी वाले राम को हाई जैक करने लगे हैं. धर्म को हाई जैक करने लगे हैं. चुनाव समाप्त होने के बाद कोई बीजेपी वाले मंदिर नहीं जाने वाले हैं. वहीं, एमपी के सीएम मोहन यादव के बिहार दौरे पर उन्होंने कहा कि लोकतंत्र है कहीं भी कोई जा सकता है, प्रचार कर सकते है. इसके साथ ही मकर संक्रांति के बाद सियासत में फेर बदल पर श्रवण कुमार ने कहा कि ‘इंडिया’ गठबंधन में रहकर काम कर रहे हैं. आगे कहीं जाने की बात नहीं है. एक के खिलाफ एक ही उम्मीदवार चुनाव लड़ेंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments