HomeBiharअमित शाह के दौरे पर ललन सिंह ने कहा, 'कोई बुराई नहीं...

अमित शाह के दौरे पर ललन सिंह ने कहा, ‘कोई बुराई नहीं है खूब घूमें बिहार में’

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में महागठबंधन की ओर से 25 फरवरी को पूर्णिया में रैली आयोजित की गई है. रैली की तैयारी जोर शोर से चल रही है. राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने आज रविवार को प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा और पार्टी पदाधिकारियों के साथ जदयू कार्यालय में बैठक की. ललन सिंह ने कहा कि 25 फरवरी को रैली होगी. वहीं अमित शाह के दौरे पर ललन सिंह ने बयान दिया अमित शाह जी आ रहे हैं इसमें कोई बुराई नहीं है खूब बिहार घूमे.

जदयू संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा पर कुछ भी बोलने से ललन सिंह बचते दिखे. बिहार में नए राज्यपाल की नियुक्ति पर भी बिना बोले निकल गये. अमित शाह का कार्यक्रम पटना में 25 फरवरी को पहले से तय है और बाल्मीकि नगर में भी कार्यक्रम उसी दिन होगा तो बिहार दौरे पर अमित शाह दो कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे. 25 फरवरी को ही महागठबंधन के 7 दलों की ओर से पूर्णिया के रंगभूमि मैदान में रैली बुलाई गई है.

आपको बता दें कि उस क्षेत्र के बड़े नेताओं की प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने बैठक की थी और सबको टास्क दिया था. आज राष्ट्रीय सचिव ललन सिंह ने भी तैयारियों को लेकर रिपोर्ट ली है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments