HomeBiharमुस्लिम कर्मचारियों को नीतीश का तोहफा, रमजान में एक घंटे बाद ऑफिस...

मुस्लिम कर्मचारियों को नीतीश का तोहफा, रमजान में एक घंटे बाद ऑफिस आएं, एक घंटे पहले जाएं…

लाइव सिटीज, पटना: बिहार की महागठबंधन सरकार ने रमजान को लेकर सरकारी मुस्लिम कर्मचारियों को बड़ा तोहफा दिया है. नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली महागठबंधन सरकार ने रजमान को लेकर एक आदेश जारी किया है. जारी आदेश में कहा गया है कि, “रमजान के महीने में मुस्लिम समुदाय से आने वाले सरकारी कर्मचारियों को अपने ऑफिस में निर्धारित समय से एक घंटा देरी से आने और निर्धारित समय से एक घंटा पूर्व ही वापस जाने का निर्णय लिया गया है.” सरकार के इस फैसले को लेकर कहा जा रहा है कि इससे कर्मचारियों को रमजान के महीने में राहत मिलेगी.

राज्य के सामान्य प्रशासन विभाग द्वारा जारी पत्र में कहा गया है कि इस फैसले का लाभ अस्थाई कर्मचारियों के साथ-साथ कॉन्ट्रैक्ट और आउटसोर्सिंग पर काम करने वाले मुस्लिम कर्मचारी भी ले सकेंगे.

दरअसल, बीते कुछ चुनावों से बिहार के मुस्लिम वोटों पर AIMIM के सुप्रीमो असदुद्दीन ओवैसी ने सेंधमारी की है. 2020 के विधानसभा चुनाव में ओवैसी की पार्टी ने पांच सीटों पर जीत हासिल की थी. ओवैसी की पार्टी के बढ़ते प्रभाव से जेडीयू और आरजेडी दोनों सकते में हैं. अब जब लोकसभा चुनाव नजदीक हैं तो जेडीयू और आरजेडी मुस्लिम वोटों को साधने में लग गए हैं, ताकि यह वोट ओवैसी की पार्टी को ट्रांसफर न होने पाए.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments