HomeBiharNDA में नीतीश की होगी वापसी?.. चिराग पासवान ने दिया जवाब

NDA में नीतीश की होगी वापसी?.. चिराग पासवान ने दिया जवाब

लाइव सिटीज, पटना: जी20 में नीतीश कुमार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मुलाकात की तस्वीरों ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं. पीएम ने खुद नीतीश कुमार की मुलाकात अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन से करायी. इसके साथ ही नीतीश के एक बार फिर से एनडीए में वापसी की चर्चाएं तेज हो गई हैं. एलजेपीआर अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा कि एनडीए में नीतीश कुमार के लिए कोई स्थान नहीं है.

बता दें कि लोजपा रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट संकल्प यात्रा रवाना किया. इस दौरान उन्होंने नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला और कहा कि उनके लिए एनडीए में कोई जगह खाली नहीं है. एलजेपीआर अध्यक्ष

चिराग पासवान ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट हमारा नारा है. आज से ही लोजपा के तमाम प्रकोष्ठों के अध्यक्ष राज्य के 38 जिलों में बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूत करने का काम करेंगे. उन्होंने कहा कि संगठन को मजबूत करने की दृष्टि से यह संकल्प यात्रा निकाली गई है.

वहीं उन्होंने कहा कि लोकसभा का चुनाव हो या विधानसभा का चुनाव हो एनडीए को जीत दिलाने के लिए लोजपा रामविलास पूरी तरह से तैयार है. लोकसभा के 40 सीट पर एनडीए गठबंधन मजबूती से सरकार बनाने का काम करेगी. वहीं चिराग पासवान ने नीतीश कुमार पर हमला करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री ने जनादेश को अपमानित किया है. बीजेपी और बिहार की जनता को नीतीश कुमार ने धोखा देने का काम किया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments