HomeBiharनीतीश कुमार के जन्मदिन पर विधानसभा में सबने दी बधाई, सदन में...

नीतीश कुमार के जन्मदिन पर विधानसभा में सबने दी बधाई, सदन में भी सबने बोल दिया….

लाइव सिटीज, पटना: पिछले 2 दशक से बिहार की सियासत के सबसे बड़े चेहरे और 17 सालों से सूबे की कमान संभाल रहे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज 72 साल के हो गए हैं. उनका जन्म 1 मार्च 1951 को पटना जिले के बख्तियारपुर में हुआ था.इसी बीच बिहार विधानसभा बजट सत्र के तीसरे दिन प्रश्नकाल के दौरान सीएम नीतीश सदन पहुंचे तब स्पीकर अवध बिहारी चौधरी ने भी उन्हें आसन से जन्मदिन की बधाई दी.

अवध बिहारी चौधरी ने नीतीश कुमार को बधाई देते हुए कहा कि आप ऐसे ही दिन दुगनी रात चौगुनी विकास करते रहें आपने बिहार की सेवा की है अब देश की सेवा कीजिए। जिसके बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने जगह से खड़ा होकर विस अध्यक्ष के इस संदेश का अभिवादन किया.

वहीं, सदन में मौजूद जितने भी विधायक थे, वे सभी सीएम नीतीश को जन्मदिन की बधाई दी है. बेंच पर तालिया बजाकर सीएम नीतीश को सुभकमनाएं दी है.

मालूम हो कि नीतीश कुमार न सिर्फ बिहार का सीएम बल्कि इससे पहले केंद्रीय रेल और कृषि मंत्री भी रह चुके हैं। हालांकि,जेपी आंदोलन की उपज नीतीश कुमार पिछले कुछ समय से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ राष्ट्रीय स्तर पर विपक्षी दलों को एकजुट करने की कोशिश कर रहे हैं। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments