HomeBiharनीतीश कुमार ने सुबह-सुबह कूद कर बचाई जान, सुनसान सड़क पर क्या-क्या...

नीतीश कुमार ने सुबह-सुबह कूद कर बचाई जान, सुनसान सड़क पर क्या-क्या हो गया अचानक…

लाइव सिटीज, पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सुरक्षा में गुरुवार (15 जून) की सुबह बड़ी चूक हो गई. नीतीश कुमार मॉर्निंग वॉक पर निकले थे. वह अपने आवास एक अणे मार्ग के पास ही सुबह में टहल रहे थे. इस दौरान एक लहरिया कट बाइक चालक वहां पहुंच गया. युवक को पुलिस ने पकड़ लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है.

इस पूरे में मामले में बताया जा रहा है कि हाई लेवल मीटिंग शुरू हो गई है. इस घटना के बाद मुख्यमंत्री की सुरक्षा पर एक बार फिर से सवाल उठ गया है. एसएसजी के हाथ पांव फूल गए हैं. एसएसजी के कमांडेंट और अधिकारियों को बुलाया गया है. सीएम आवास पर पटना के एसएसपी भी पहुंचे हैं. अधिकारियों की मीटिंग हो रही 

हालांकि इस पूरे मामले पर अभी कोई अधिकारी बोलने को तैयार नहीं हैं. ऐसा हो सकता है कि बाद में मीडिया के सवालों का एसएसपी जवाब दें. कहा जा रहा है कि लहरिया कट बाइक चालक ने सीएम नीतीश कुमार के बगल से बाइक ले जाने की कोशिश की. ऐसे में वह सीएम के थोड़ा नजदीक आ गया. यह देखकर नीतीश कुमार फुटपाथ पर चढ़ गए. मुख्यमंत्री अलर्ट नहीं रहते तो दुर्घटना हो सकती थी.

बाइक सवार को तुरंत पकड़ लिया गया. हालांकि युवक के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं आई है. बता दें कि पटना में बाइकर्स गैंग का आतंक है. आए दिन लहरिया कट बाइकर्स सड़क पर दिखते हैं. पुलिस कार्रवाई भी करती है. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments