HomeBiharनीतीश को लेकर RJD के बदले सुर, जानें भाई वीरेंद्र ने संयोजक...

नीतीश को लेकर RJD के बदले सुर, जानें भाई वीरेंद्र ने संयोजक बनाए जाने पर कह दी ये बड़ी बात

लाइव सिटीज, पटना: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को इंडिया गठबंधन का संयोजक बनाए जाने की चर्चा एक बार फिर से तेज हो गई है. सूत्रों के अनुसार कहा जा रहा है कि नीतीश कुमार की राहुल गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से भी बात हुई है. कांग्रेस अब फिर से उन्हें मानने में जुट गई है. ऐसे में अब ये खबर सामने आ रही है कि कांग्रेस नीतीश को इंडिया गठबंधन का संयोजक बना सकती है, लेकिन इसी बीच अब आरजेडी के सुर बदले हुए नजर आ रहे हैं. जो आरजेडी कुछ दिनों पहले ये कह रही थी कि नीतीश कुमार में पीएम बनने के सारे गुण हैं. वहीं, अब ये कह रही है कि इंडी गठबंधन का जो शीर्ष नेतृत्व है अब वहीं तय करेगी कि उन्हें संयोजक बनाया जाए या नहीं.

दरअसल, आरजेडी विधायक भाई वीरेंद्र का बयान सामने आया है. उनसे जब नीतीश को संयोजक बनाए जाने पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि अगर उन्हें  संयोजक बनाया जाता है तो ये तो खुशी की बात है, लेकिन ये तो इंडी गठबंधन के जो शीर्ष नेतृत्व है वहीं तय करेंगे. इस मुद्दे पर हम कुछ भी नहीं बोल सकते हैं. वहीं, उन्होंने ये भी कहा कि अगर बिहार को कोई पद मिलता है तो ये बेहद ही खुशी की बात होगी

आपको बता दें कि 19 दिसंबर को दिल्ली में इंडिया गठबंधन की हुई बैठक के बाद से ही नीतीश कुमार नाराज चल रहे थे. बताया जा रहा है कि बैठक से नाराज होकर वो बाहर निकल गए थे. ऐसे में एक बार फिर उन्हें संयोजक  बनाने की चर्चा तेज हो गई है. इंडिया गठबंधन के नेता भी अब इस पर बात करने को तैयार हो गए हैं. दूसरी तरफ अब ये खबर सामने आ रही है कि लालू यादव और नीतीश कुमार के बीच कुछ भी ठीक नहीं है. उनके बीच नाराजगी चल रही है और अब आरजेडी विधायक बयान से साफ़ हो रहा है कि उनके बीच कुछ ठीक नहीं है. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments