HomeBiharविपक्षी एकता की कवायद में नीतीश कुमार निकले ओडिशा, तेजस्वी-ललन सिंह भी...

विपक्षी एकता की कवायद में नीतीश कुमार निकले ओडिशा, तेजस्वी-ललन सिंह भी साथ

लाइव सिटीज, पटना: बिहार में महागठबंधन सरकार बनने के बाद से विपक्षी एकता की कवायद में जुटे नीतीश कुमार आज ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक से मुलाकात करेंगे. नीतीश कुमार के साथ बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह भी ओडिशा गए हैं.

नीतीश कुमार और नवीन पटनायक की दोपहर एक बजे मुलाकात होगी. बीजू जनता दल प्रमुख नवीन पटनायक ने 2024 के लिए अपनी पार्टी का स्टैंड अभी क्लियर नहीं किया है. उनकी पार्टी अभी किसी गठबंधन में नहीं है. इसके बाद नीतीश कुमार पटनायक को अपने पाले में लाने की जुगत में हैं.

दरअसल नीतीश कुमार ने पाला बदलकर महागठबंधन में जाने के बाद से ही विपक्षी एकता की कवायद शुरू कर दी थी. बिहार में नई सरकार बनने के बाद उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी, अरविंद केजरीवाल, सोनिया गांधी , अखिलेश यादव और वाम नेताओं से मुलाकात की. 

नवीन पटनायक से मुलाकात से पहले बिहार के सीएम पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मिलने कोलकाता गए थे. इसके साथ ही यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव से मिलने लखनऊ भी पहुचे. मुलाकात के बाद दोनों नेताओं ने नीतीश कुमार की मुहिम का समर्थन किया और बीजेपी के खिलाफ एक मंच पर आने के लिए अपनी रजामंदी दी. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments