HomeBiharनीतीश कुमार ने हंसते हुए अपने मंत्री और तेजस्वी यादव से सबके...

नीतीश कुमार ने हंसते हुए अपने मंत्री और तेजस्वी यादव से सबके सामने क्या कहा?, जानें खबर में

लाइव सिटीज, पटना: बिहार के CM नीतीश कुमार ने सोमवार को विज्ञान एवं प्रावैधिकी विभाग की ओर से आयोजित कार्यक्रम में नवनियुक्त सहायक प्राध्यापकों को नियुक्ति पत्र वितरण किया। इस दौरान कार्यक्रम में मौजूद लोगों को संबोधित भी किया। अपने संबोधन के दौरान ही CM नीतीश ने मंच से ही आपस में बात कर रहे दो मंत्रियों को टोक दिया। उन्होंने कहा कि तुम्हारे पिता हमारे दोस्त थे। आप लोग कम उम्र के हो, हमारी बात को ध्यान से सुनो…

नीतीश कुमार ने कार्यक्रम में मौजूद लोगो को संबोधित करते हुए कहा कि हम तो चाहेंगे कि नियुक्ति और तेजी से हो। पहले हमारे यहां कम इंजीनियरिंग-पॉलिटेक्निक संस्थान था। हमलोगों ने तय किया कि हर जिले में इंजीनियरिंग कॉलेज होगा। 37 इंजीनियरिंग कॉलेज का भवन नर्माण हो चुका है, बक्सर में देरी है। जल्दी से भवन निर्माण हो जाय, हम यही चाहते हैं। हम विभाग को बार-बार कह रहे कि तेजी से काम करें।

इसी बीच मंच पर बैठे विज्ञान एवं प्रावैधिकी विभाग के मंत्री सुमित सिंह मंच पर बात कर रहे थे। मुख्यमंत्री ने देखा कि मंत्री मंच पर ही बतिया रहे हैं। बस फिर क्या था….सीएम नीतीश उन्हें हड़काते हुए कहा कि अरे आपस में बात करिएगा कि सुनियेगा ? आपलोग आपसे में बात कर रहे हैं। मंत्री बतिया रहा है, आपके सेक्रट्री साहब तो सुन रहे हैं, आप नहीं सुन रहे, सुनो हमारी बात। आपके पिताजी हमारे दोस्त थे न, आपलोग कम आयु वाले हो, इसलिए ध्यान से सुनो। अपने विभाग में तेजी से काम कराओ।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments