HomeBiharसीतामढ़ी में लालू पर जमकर बरसे नीतीश कुमार, कहा -खुद हटा तो...

सीतामढ़ी में लालू पर जमकर बरसे नीतीश कुमार, कहा -खुद हटा तो पत्नी को बनाया, नौ गो बाल-बच्चा पैदा किया

लाइव सिटीज, सीतामढ़ी: बिहार के मुख्यमंत्री और जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने शनिवार के अगला सीतामढ़ी में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने लेख सीतामढ़ी की जनता से पार्टी के नेता और बिहार विधान परिषद के सभापति देवेश चंद्र ठाकुर के लिए लोगों से वोट डालने की अपील की।

इस दौरान नीतीश कुमार ने अपने भाषण में राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार के सदस्यों पर जमकर हमला किया। नीतीश कुमार ने लालू को परिवारवाद का पार्याय बताते हुए कहा कि पहले खुद बना, फिर पत्नी को बनाया और अब बेटी को बना रहा।

नीतीश कुमार ने लालू को परिवारवाद का पार्याय बताते हुए कहा कि पहले खुद बना, फिर पत्नी को बनाया और अब बेटी को बना रहा। नीतीश कुमार ने बच्चों की संख्या के लिए लालू यादव को आड़े हाथों लिया और कहा कि हमारे लिए तो पूरा बिहार एक परिवार है। लोकसभा चुनाव में एनडीए प्रत्याशियों की जीत के लिए धुआंधार प्रचार कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि उन लोगों के बिहार से कोई मतलब नहीं है। जब बिहार के सीएम पद पर बैठे थे तो आरोप बड़ा आरोप लगा। जब पद छोड़ना पड़ा तो पत्नी को मुख्यमंत्री बनवा दिया। अपने हटता है और अपनी पत्नी को बनवा देता है। इसको किसी से कोई मतलब नहीं है, अपने सिर्फ परिवार से मतलब है। हम तो इतना दिन से काम कर रहे हैं कि हमारे परिवार के किसी सदस्य को आप लोग जानते हैं तो बताइए। मेरे लिए तो पूरा बिहार एक परिवार है। हम आप सभी को एक परिवार मानते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments