HomeBiharनीतीश कुमार PM पद के दावेदार! JDU प्रदेश कार्यालय में लगाए गए...

नीतीश कुमार PM पद के दावेदार! JDU प्रदेश कार्यालय में लगाए गए ये पोस्टर, उठे कई सवाल

लाइव सिटीज, पटना: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर बिहार के CM नीतीश कुमार ने कई बार कहे हैं कि वे प्रधानमंत्री पद के दावेदार नहीं हैं और उन्हें पीएम बनने का कोई शौक नहीं है. लेकिन इसके बाद भी JDU के प्रदेश कार्यालय में लगाया गया एक नया पोस्टर कई सवाल खड़े कर रही है. 

राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार नौ महीने पहले पिछले 9 अगस्त 2022 से बीजेपी से अलग होकर महागठबंधन में शामिल हुए. उसके बाद वे बीजेपी को हराने के लिए लगातार विपक्ष को एकजुट करने की कोशिश में जुटे हैं. 

उस वक्त से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने यह साफ कर दिया है कि मुझे प्रधानमंत्री बनने का कोई शौक नहीं है लेकिन जेडीयू के कार्यकर्ताओं द्वारा इस मुद्दे पर लगातार पोस्टर बैनर या बयान बाजी चलती रहती है कि नीतीश कुमार प्रधानमंत्री पद के दावेदार हैं.

जनता दल यूनाइटेड के प्रदेश कार्यालय में एक नया पोस्टर लगाया गया है. यह पोस्टर आंध्र प्रदेश के प्रदेश उपाध्यक्ष जीत नारायण मंडल द्वारा लगाया गया है. इस पोस्टर में लिखा गया है, ‘2024 आ रही है जनता की सरकार’ लेकिन इस पोस्टर में राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह समेत जदयू के कई वरिष्ठ नेताओं की तस्वीर है, परंतु इस पोस्टर में नीतीश कुमार की तस्वीर काफी अहम है. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments